जब तक हम सरकार में है तब तक नही बंद होगी महतारी वंदन योजना : CM विष्णुदेव साय

- Advertisement -

* बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय और मैं कोरबा संसदीय क्षेत्र का मिलकर करेंगे विकास: सीएम साय

* सरोज पांडेय बोली छ.ग. सहित कोरबा में होगी बीजेपी की प्रचंड जीत ‘मोदी की गारंटी’ पर ‘जनता के विश्वास की गारंटी’ है।

कोरबा/स्वराज टुडे: शनिवार को कोरिया जिले के बैकुंठपुर विधानसभा के पटना में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कोरबा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय के पक्ष में चुनावी जनसभा में पहुँचे, सीएम साय के पटना पहुँचने पर बीजेपी नेत्री सरोज पांडेय,विधायक भैयालाल राजवाड़े, विधायक राजेश अग्रवाल, जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल सहित अन्य दिग्गज नेताओं ने स्वागत किया।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सभा स्थल में पहुँचते ही अपने उद्बोधन में कहा की कोरबा संसदीय क्षेत्र का सौभाग्य है कि यहां सरोज पांडेय जैसी राष्ट्रीय नेता को प्रत्याशी बनाया गया, जो हमारे प्रदेश में विकास की वीरांगना से विख्यात है, और अब कोरबा संसदीय क्षेत्र के जनमानस के साथ बैकुंठपुर विधानसभा के कार्यकर्ता व जनता अपने क्षेत्र के विकास के सभी बंद रास्ते को खोलने के लिए एक बड़ी जीत दिलाने में जुट जाये। मैं मुख्यमंत्री पदभार संभालने के बाद पटना की पावन धरा में पहली बार यही सबसे आग्रह और अपील करने आया हूं।

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि कांग्रेस आजकल जनता के बीच झूठ और भ्रामक खबरे फैला रही है कि हमारे सरकार कि ‘महतारी वंदन योजना’ बंद हो जाएगी, मैं जानता को खुले मंच से बताना चाहता हूं कि कांग्रेस के झूठे बहकावे में न आवे, हमारी डबल इंजन की सरकार की ‘महतारी वंदन योजना’ जब तक हम सरकार में है तब तक कतई नही बंद होगी, ये मोदी की गारंटी के साथ साय की गारंटी है।

अबकी बार 400 पार का नारा देश का मिशन – सरोज पांडेय

बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने जनसभा में अपने उद्बोधन में अबकी बार 400 पार, फिर एकबार मोदी सरकार के नारे लगाते हुए कहा कि जनता अब मोदीमय हो चुकी है। पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश के साथ कोरबा लोकसभा में भी भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने के लिए यहां का जनमानस तैयार है, जनता का यह उत्साह प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के संकल्प को सिद्धि तक पहुचाने का उत्साह है और मोदी के गारंटी पर जनता के विश्वास की गारंटी है। उन्होंने कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा देश का मिशन बन गया है।

सुश्री पांडेय ने कहा कि देश में तीसरी बार जनता की मदद से भाजपा की सरकार बनने वाली है, जिसमें कोरबा लोकसभा क्षेत्र के भी योगदान की जरूरत है। सभी उपस्थित लोगों से सरोज पांडेय ने भाजपा को वोट देने की अपील की और कहा कि देश में हो रहे विकास कार्य बताते हैं कि किस तरह से भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने हर वर्ग की चिंता की है।

साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। आज किसान हो या महिला या कोई गरीब हो या युवा सबको विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और अवसंरचना विकास से लाभ मिल रहा है। सभा के दौरान सरोज पांडेय ने सभी क्षेत्रवासियों से अपील की वह 7 मई को घरों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करते हुए कमल के चिन्ह पर अपने वोट का बटन दबाएं और भाजपा को जिताएं। इस वोट से अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।

सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने यह भी कहा कि देश में हो रहे विकास से अब कोरबा लोकसभा अछूत नही होगा, छत्तीसगढ़ में डबल इंजन सरकार का फायदा मिल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत संकल्प में जो देश में विकास कार्य होंगे उससे अब कोरबा लोकसभा संसदीय क्षेत्र अछूता नहीं होगा। यहां हर वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजना चल रही हैं, जिसमें प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना हो, चाहे प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना व महतारी वंदन योजना हो इन सब का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है। सरोज पांडेय ने कहा कि केंद्र सरकार की मदद से आज 10 करोड़ महिलाओं को उज्ज्वला योजना का लाभ मिल रहा है। आज गरीब वर्ग के लोगों के लिए आयुष्मान योजना के माध्यम से 5 लाख रुपए के स्वास्थ्य की मोदी गारंटी मिलती है।

वर्तमान सांसद अपने पति की कठपुतली, वो अपने निर्णय नहीं ले सकती- सरोज पांडेय

सरोज पांडेय ने क्षेत्र की सांसद को कहा कि वह अपने पति की कठपुतली है। वो अपने स्वयं के निर्णय नही लेती जो निर्णय लेते है उनके पति निर्णय लेते है। सरोज पांडेय ने कांग्रेस सांसद पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि कोरबा की वर्तमान सांसद का पिछले 5 वर्षों से जनता के बीच आने जाने कोई खबर नही है, यहां तक कि कोरबा की जनता ने कांग्रेस सांसद को अब लापता सांसद का भी नाम दे दिया है, लेकिन जैसे ही लोकसभा का चुनाव आया तो वह अब बूंद के जैसी टपक पड़ी है, और पिछले 5 वर्षों में यह पहली सांसद है जिनके कार्यालय में उनके सहमति में हुए भ्रष्टाचार पर आज दो कलेक्टर जेल में है।

डॉ सरोज पांडेय ने पटना में बैकुंठपुर विधानसभा की जनता से कहा कि मैं सबसे आशीर्वाद व समर्थन मांगने आई हूं, कोरिया जिले व बैकुंठपुर विधानसभा के विकास के लिए मुझमें अनेकों विकास के काम करने का उत्साह व जुनून है। यहां का जनामानस भाजपा के साथ आये। हमारे कोरिया जिले व बैकुंठपुर विधानसभा में विकास की अपार संभावनाए है जो डबल इंजन की सरकार में साकार होंगे जिससे जनता सुखी व क्षेत्र समृद्धि होगा।

झगराखांड नगर पालिका अध्यक्ष भाजपा में शामिल

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के सामने कांग्रेस के झगराखांड नगर पालिका अध्यक्ष रजनीष पांडेय ने कई पार्षदों के साथ भाजपा में शामिल हो गए, उन्हें मुख्यमंत्री श्री साय ने भाजपा का अंगवस्त्र पहनाकर शामिल किया, उन्हें भाजपा में शामिल कराने में अंबिकापुर विधायक राजेष अग्रवाल काफी सक्रिय दिखे, वहीं लोकसभा प्रत्याषी सरोज पांडेय ने भी उनका स्वागत किया।

जनसभा के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से बैकुंठपुर विधायक भैयालाल राजवाड़े,अम्बिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल, बीजेपी जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता जवाहर गुप्ता, रविशंकर शर्मा, शैलेश सिहवरे, लक्ष्मण राजवाड़े, जिला महामंत्री विनोद साहू, जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र तिवारी, जिला पंचायत सदस्य वंदना राजवाड़े नगर पालिका अध्यक्ष रजनीश पांडेय, सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: सरोज पाण्डेय का कोरबा से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं, हम तो यहीं के हैं, नफरत का जवाब मोहब्बत से देना जानती है कांग्रेस : डॉ. महंत

यह भी पढ़ें: ‘मैं भी डॉक्टर हूं, कोरोना की वैक्सीन लेने वाले हार्ट अटैक से मर रहे’- राजद विधायक का दावा

यह भी पढ़ें: मोबाइल दुकानवाला सेव कर लेता था हिंदू लड़कियों के नंबर, फिर करता था गंदा काम, लोगों ने ऐसे सिखाया सबक

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -