मोबाइल दुकानवाला सेव कर लेता था हिंदू लड़कियों के नंबर, फिर करता था गंदा काम, लोगों ने ऐसे सिखाया सबक

- Advertisement -

उत्तराखंड
हल्द्वानी/स्वराज टुडे: उत्तराखंड के हल्द्वानी में मोबाइल की दुकान चलाने वाले अब्दुल नाम के मुस्लिम शख्स को उसके गंदी करतूतों की वजह से अच्छा सबक मिला। वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि अब्दुल कई हिंदू लड़कियों के मोबाइल नंबर सेव करता था और बाद में उन्हें अश्लील मैसेज भेजता था।

इस बात पता चलने पर स्थानीय लोगों ने उसे अच्छा सबक सिखाया और दुकान में घुसकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। करीब दर्जन भर लोगों ने मिलकर अब्दुल को दुकान के बाहर खींचकर तबीयत से धुनाई कर दी।

 

आरोपी शख्स की पिटाई वाली वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मेघा अपडेट नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मुस्लिम व्यक्ति को युवकों की भीड़ ने जमकर पीटा है। उसे इतना मारा कि उसके कपड़े तक फाड़ दिए। उसके दुकान को भी तोड़फोड़ दिया। हालांकि, स्वराज टुडे न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो को अब तक 2.5 लाख लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: IT क्षेत्र में काम करने के इच्छुक युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, ये कंपनी देगी 10,000 फ्रेशर को मौका

यह भी पढ़ें: हाई कोलेस्ट्रॉल युवाओं के लिए बन रहा है साइलेंट किलर, जानिए इससे बचने के उपाय

यह भी पढ़ें: ‘न रही मां की गोद और न पिता का साया, खाने के लिए भी हूं मोहताज; तो जी कर क्या करूंगा’, ट्रेन के सामने कूदने वाले शख्स को मिली मौत से भी बड़ी सजा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

75 साल के पिता के लिए बेटी ने चुनी 60 साल...

महिसागर/स्वराज टुडे: गुजरात के महिसागर जिले में शादी का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है. महिसागर जिले के खानपुर तालुका स्थित अमेठी गांव में...

Related News

- Advertisement -