‘मैं भी डॉक्टर हूं, कोरोना की वैक्सीन लेने वाले हार्ट अटैक से मर रहे’- राजद विधायक का दावा

- Advertisement -

बिहार
वैशाली/स्वराज टुडे: वैशाली के महुआ से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक डॉक्टर मुकेश कुमार रौशन ने कोरोना वैक्सिन को लेकर चौंकाने वाला बयान दे दिया है। उन्होंने दावा किया है कि कोरोना वैक्सीन लेने वाले युवाओं में हार्ट अटैक का खतरा बढ़ गया है और हार्ट अटैक से मौत हो रही है।

विधायक ने बताया कि कोरोना काल में बहुत से लोगों ने अपने परिवार को खो दिया। मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए राजद विधायवक ने कहा कि यह लोग कोरोना वैक्सीन वाले कंपनी से इलेक्टोरल बॉन्ड के तहत चंदा लेने का काम किया है।

कोरोना वैक्सीन का कंपोजिशन नहीं बताया

विधायक डॉ मुकेश रोशन ने बताया कि जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन बनाने का काम किया है, उन लोगों ने उसका कंपोजिशन नहीं बताया। उन्होंने बताया कि मैं भी एक डाक्टर हूं मुझे पता है कि कोई भी दवा का कंपोजिशन होता है लेकिन आज तक इन लोगों ने कोरोना वैक्सीन का कंपोजिशन नही बताया। आज हार्ट अटैक का केस बढ़ गया है। कोरोना काल में इनलोगों ने डंडी मारने का काम किया है और सवा सौ करोड़ देशवासियों को इंजेक्शन लगवाने का काम किया लेकिन आज लोग मर रहे हैं।

वैक्सीन लेने के बाद बढ़ गया है हार्ट अटैक का खतरा

राजद विधायक ने बताया कि पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था जैसा अभी हो रहा है। कोरोना वैक्सीन लेने के बाद लोगों में हार्ट अटैक का खतरा बढ़ गया है। इन लोगों ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर देश के लोगों को ठगने का काम किया है।

दरअसल, राजद विधायक के मुकेश रौशन अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने यह बातें कहीं।

यह भी पढ़ें: मोबाइल दुकानवाला सेव कर लेता था हिंदू लड़कियों के नंबर, फिर करता था गंदा काम, लोगों ने ऐसे सिखाया सबक

यह भी पढ़ें: IT क्षेत्र में काम करने के इच्छुक युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, ये कंपनी देगी 10,000 फ्रेशर को मौका

यह भी पढ़ें: संदेशखाली पहुंची CBI, एक सुनसान घर में छापे के दौरान जो मिला….बुलानी पड़ी NSG की टीम

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

75 साल के पिता के लिए बेटी ने चुनी 60 साल...

महिसागर/स्वराज टुडे: गुजरात के महिसागर जिले में शादी का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है. महिसागर जिले के खानपुर तालुका स्थित अमेठी गांव में...

Related News

- Advertisement -