बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दलाल समेत 9 लड़कियां और 11 लड़के चढ़े पुलिस के हत्थे

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। इस खुलासे से कॉलोनी में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से दलाल समेत 9 युवती व 11 युवक को पकड़ा है। यह मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

बता दें कि किराए के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा था। सकरी पुलिस की छापामार कार्रवाई के बाद देह व्यापार से जुडे़ बड़े गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

किअमेरी व आसमा सिटी में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

पुलिस अधिकारियोें की माने तो सकरी पुलिस को सूचना मिली किअमेरी व आसमा सिटी में काफी दिनों से सेक्स रैकेट का अवैध धंधा चल रहा है। सूचना के आधार पर सकरी पुलिस ने अलग-अलग टीम बना कर सकरी स्थित आसमा सिटी व अमेरी के कुछ स्थानों पर दबिश दी। पुलिस ने दबिश के दौरान घटना स्थल से अलग-अलग जगहों से 9 महिलाएं व 11 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिफ्तार युवक मुंगेली जिले के रहने वाले हैं, वहीं महिलाएं भी दूसरे राज्य की बताई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: 9वीं निकाह की तैयारी में था शख्स, 8 वीं बीवी पहुँच गयी पुलिस थाने, शौहर पर लगाया अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप

यह भी पढ़ें: हाथों की मेहंदी छूटने से पहले उजड़ा दुल्हन की मांग का सिंदूर, शादी के नौ दिन बाद सेना के जवान की मौत

यह भी पढ़ें: किस आधार पर तय होता है नया जन्म, जानिए क्या कहता है विष्णु पुराण

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -