ज्योत्सना महंत को जिता कर कांग्रेस को मजबूत करें छुरीकला में हुई बैठक में लोगों ने लिया संकल्प

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत के पक्ष में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों की बैठक लगातार जारी है। इसी कड़ी में कटघोरा विधानसभा के ग्राम धनरास में आयोजित बैठक में उपस्थित ग्रामवासियों से सांसद ज्योत्सना महंत को जिताने का संकल्प लिया। जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शिवकला छत्रपाल सिंह कंवर के निवास पर आयोजित बैठक में बड़ी संख्या में ग्रामवासी एवं महिलाएं उपस्थित हुए।

छत्रपाल सिंह कंवर एवं शिवकला कंवर ने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित करते हुए ज्योत्सना महंत को जिताकर कांग्रेस को मजबूत करने एवं देश में कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की। उपस्थित लोगों ने समर्थन देने का संकल्प लिया। इस अवसर पर सांसद प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत का स्वागत भी लोगों ने किया। बैठक के दौरान सांसद प्रतिनिधि हरीश परसाई, छत्रपाल सिंह कंवर, श्रीमती शिवकला कंवर, श्रीमती ऊषा तिवारी आदि कांग्रेसजन भी उपस्थित रहे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

75 साल के पिता के लिए बेटी ने चुनी 60 साल...

महिसागर/स्वराज टुडे: गुजरात के महिसागर जिले में शादी का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है. महिसागर जिले के खानपुर तालुका स्थित अमेठी गांव में...

Related News

- Advertisement -