मवेशी से टकराकर बाइक सवार आरक्षक की मौत, पीछे बैठा साथी घायल

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायगढ़/स्वराज टुडे:; मंगलवार की रात अपने दोस्तों के साथ आ रहे एक आरक्षक की बाइक सडक़ पर बैठे मवेशी से टकरा गयी, जिससे गंभीर चोट लगने के कारण आरक्षक की मौत हो गई, वहीं उसका साथी घायल हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

उल्लेखनीय है कि जिले में सडक़ हादसों का सिलसिला अनवरत जारी है, जिससे आए दिन किसी न किसी थाना क्षेत्र में हादसे का शिकार होकर लोग असमय काल के आगोश में समा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के थाना कालोनी निवासी राहुल कुजुर पिता सिल्वेरियस कुजुर (22 वर्ष) का पिता भी पुलिस विभाग में था, जिससे पिछले दिनों सिल्वेरियस कुजुर की मौत हो जाने के कारण राहुल कुजुर को अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। ऐसे में राहुल उर्दना स्थित पुलिस लाईन में पदस्थ होने के कारण वहीं पर क्वार्टर लेकर रहता था। इस दौरान मंगलवार शाम को अपने तीन-चार दोस्तों के साथ कनकतुरा के लिए निकला था। इस दौरान वहां से राहुल अपनी यामहा बाईक क्रमांक सीजी-13 एएच-7600 में अपने एक दोस्त अतिश केरकेट्टा को अपनी बाइक में बैठाकर लौट रहा था, साथ ही उसके दो दोस्त दूसरी बाइक में आगे चल रहे थे। इस दौरान जब राहुल रात करीब 12 बजे रोज गार्डन के पास पहुंचा तो बीच सडक़ में मवेशी बैठा था, जिससे इसकी बाइक मवेशी से टकरा गई। जिससे दोनों बाइक सहित सडक़ में गिर गए, ऐसे में राहुल के सिर, सीना व शरीर के अन्य जगह में गंभीर चोट आई थी, साथ ही उसके दोस्त अतिश को भी हल्की चोट आई थी।

वहीं हादसा होने के बाद अतिश आगे जा रहे दोस्तों को फोन से घटना की जानकारी दिया, जिससे वे वापस आकर दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही राहुल कुजुर को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना पर बुधवार की सुबह राहुल के परिजनों के आने पर चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। बहरहाल पुलिस मामले आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम की सनक, रील बनाते समय युवक पर चल गई देशी पिस्टल से गोली, हुई मौत

यह भी पढ़ें: बोर्ड परीक्षा परिणाम से बच्चों में उत्पन्न तनाव को दूर करने के लिए एडवाइजरी जारी

यह भी पढ़ें: मरवाही विधानसभा में कृषि महाविद्यालय एवं आई.टी.आई तकनीकी संस्थान की होगी स्थापना- सरोज पांडेय

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -