फ़िल्म ‘मोर छइहाँ भुइँया -2’ में दमदार भूमिका में नजर आएंगे सुपरहिट मोहनी सॉन्ग फेम अभिनेता दीपक साहू

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायपुर/स्वराज टुडे: छालीवुड के उभरते सितारे दीपक साहू का जन्म 26 जुलाई को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हुआ था। उनकी उम्र अभी 25 वर्ष हैं। उनके पिता का नाम श्री राजकुमार साहू और माता का नाम श्रीमती लता साहू हैं।

दीपक के एक छोटी बहन और एक बड़ी बहन है,जिसका नाम है रंजना और मंजुला है। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है वहीं छोटी बहन अभी पढ़ाई कर रही हैं।

मोहनी शूटिंग मे बाल-बाल बचे थे एक्टर दीपक

दोस्तों उनपर फिल्माया गया मोहिनी सॉन्ग जबरदस्त हिट हो रही है। यह गाना सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है । इस गाने की कोरियोग्राफी खुद दीपक साहू ने की है । आपको बता दें कि इस गाने की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

दीपक बताते हैं कि इस गाने की शूटिंग जब कर रहे थे,तो हाई टेंशन की विद्युत प्रवाहित तार के करीब से गुजरे लेकिन शूटिंग के दौरान वह तार नजर ही नहीं आया । उस वक़्त उनकी टीम काफी डर गई थी लेकिन सकुशल शूटिंग पूर्ण हुआ।

कई चर्चित शो में दीपक ने कोरियोग्राफी का कार्य किया

दीपक साहू ने कई चर्चित रियलिटी शो में बतौर कोरियोग्राफर एवं असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में कार्य किया हैं जैसे कि नच बलिए, झलक दिखला जा, सुपर डांसर, डांस दीवाने, डांस इंडिया डांस और भी कई शो ।  इसके अतिरिक्त दीपक साहू ने सीजन 5 झलक दिखला जा और बूगी किड्स चैंपियनशिप 2013 में भी असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में कार्य किया है।

अभिनेता दीपक साहू की शैक्षणिक योग्यता

दीपक साहू ने अपनी स्कूली शिक्षा रायपुर में रहकर ही पूर्ण की। उसके बाद वे 12वीं की पढ़ाई रायपुर आमापारा स्थित स्कूल से किया। आपको बता दे कि, उनको बचपन से एक बहुत बड़े एक्टर बनने का शौक था इसलिए वे 12वीं के बाद मुंबई चले गए और वहां जाकर दीपक ने शाहिद कपूर के साथ परफॉर्मेंस किया और कोरियोग्राफी ग्रुप में उनके साथ कार्य किया।

मोर छइहाँ भुइयां- 2 में दीपक ने निभाया है अहम किरदार

दीपक साहू वर्तमान में सतीश जैन की नई फिल्म मोर छाइयां भुइयां पार्ट 2 में मन कुरैशी के भाई का रोल अदा कर रहे हैं एवं छत्तीसगढ़ के सिनेमा जगत में धूम मचाने के लिए मोहनी फेम दीपक साहू मोर छइहाँ भुइयां पार्ट 2 फिल्म से अपना करियर सजाने में लगे हैं। इस फिल्म में दीपक साहू ने वही भूमिका निभाई है जो पुरानी मोर छइहाँ भुइयां फिल्म में छत्तीसगढ़ के सुपरस्टार अनुज शर्मा ने निभाई थी।

ऐसा माना जाता है कि आज के युग में अच्छे-अच्छे कलाकार छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री को मिल रहे हैं जो अपनी मेहनत अपनी लगन से सिनेमा का इतिहास रचना चाहते हैं । साथ ही साथ अपने टैलेंट को पर्दे पर दिखाना चाहते हैं।

हमारे स्टार प्रचारक एवं जिला संवाददाता राकेश कुमार साहू का कहना है कि आज के दौर में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के प्रति एक छोटे से कलाकार भी बड़े कलाकार बनना चाहते हैं और अपनी बहुमुखी प्रतिभा को दिखाना चाहते हैं । साथ ही फिल्मों में अपना करियर बनाकर अपनी प्रसिद्धि हासिल करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: बेटी के इस कदम से टूट गए माँ बाप, जीवित रहते कर दिया बेटी का अंतिम संस्कार

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन ट्रोलिंग मानसिक स्वास्थ्य को कैसे करती है प्रभावित ? इससे बचने के लिए करें ये उपाय

यह भी पढ़ें: जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी हरकत, गुस्साए वधु पक्ष के लोगों ने दूल्हे और बारातियों को जमकर पिटा, रद्द हुई शादी

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -