110km की माइलेज, 59 हजार रुपये कीमत, केवल 5450 रुपये देकर घर लायें ये किफायती बाइक

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे:  मई के इस महीने में टीवीएस मोटर ने अपने ग्राहकों को नई बाइक की खरीद पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल बाइक Sport पर डिस्काउंट के साथ कम डाउन पेमेंट का ऑफर दिया है, जिसके बाद इस बाइक को खरीदना काफी किफायती हो गया है।

TVS Sport अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है। आइये जानते हैं इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर के बारे में…

5450 रुपये में घर लायें TVS Sport

इस महीने TVS Sport पर काफी बढ़िया ऑफर्स मिल रहे हैं। आप महज 5450 रुपये की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को घर ला सकते हैं और बाकी बची रकम को आसान EMI पर Pay कर सकते हैं। इस बाइक की कीमत 59,431 रुपये (एक्स शोरूम, राजस्थान) से शुरू होती है। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने टीवीएस शोरूम से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा बाइक पर 3300 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

110.12 kmpl की माइलेज!

TVS Sport अपने सेगमेंट की अकेली ऐसी बाइक है जो एक लीटर पेट्रोल में 110km की माइलेज ऑफ़र करती है। एशिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड के अनुसार Sport बाइक ने 110.12 kmpl की माइलेज का रिकॉर्ड बानाया है।

इंजन और पावर

Sport के इंजन की बात करें तो इसमें 110cc का इंजन दिया है जो 8.29PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें लगी ET-Fi टेक्नोलॉजी से फ्यूल की खपत कम होती है। इस बाइक का इंजन काफी स्मूथ है और हर मौसम में बेहतर प्रदर्शन करता है। बाइक की टॉप स्पीड 90 kmph है। बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है।

स्पोर्टी डिजाइन, शानदार फीचर्स

खराब रास्तों के लिए इसके फ्रंट और रियर में दमदार अच्छे सस्पेंशन दिए हैं। असरदार ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट टायर में 130 mm Drum ब्रेक जबकि इसके रियर टायर में 110 mm Drum की सुविधा मिलती है। यह इलेक्ट्रिक स्टार्ट के साथ आती है।

बाइक की सीट सॉफ्ट है और लंबी दूरी के लिए भी आप इसे आसानी से राइड कर सकते हैं। जो लोग कम बजट में ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं उनके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।

यह भी पढ़ें: राहुल-अखिलेश की सभा में जमकर बवाल, बैरिकेडिंग तोड़ मंच तक पहुंची भीड़, बिना भाषण लौटे दोनों नेता

यह भी पढ़ें: पति के रोक-टोक से परेशान पत्नी ने दे दी हत्या की सुपारी, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से घायल पति की बच गयी जान

यह भी पढ़ें: ऐन जयमाला के वक्त पहुंच गया दुल्हन का आशिक, दूल्हे ने शादी से किया इंकार

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -