सीनियर महिला इंटर-जिले राज्य स्तर फुटबॉल चैम्पियनशिप 2024-25 का उद्घाटन एनटीपीसी कोरबा में

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: सीनियर महिला इंटर-जिले राज्य स्तर फुटबॉल चैम्पियनशिप 2024-25 का शुभारंभ आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम, एनटीपीसी कोरबा टाउनशिप में हुआ।

उद्घाटन मैच में डीएफए बालोद और डीएफए बिलासपुर के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ, जिसमें डीएफए बालोद ने 6-0 से जीत दर्ज की। आज के दूसरे मैच में डीएफए बस्तर ने डीएफए बीजापुर का सामना किया, जिसमें डीएफए बस्तर ने 8-0 से शानदार जीत हासिल की। यह चैम्पियनशिप 17 सितंबर से 21 सितंबर 2024 तक चलेगी, जिसमें छह टीमें राज्य महिला श्रेणी में शीर्ष पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी।

टूर्नामेंट के दौरान 30 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का चयन एक कोचिंग कैंप के लिए किया जाएगा। इस समूह से छत्तीसगढ़ राज्य फुटबॉल टीम का गठन किया जाएगा, जो आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगी।

छत्तीसगढ़ जिला फुटबॉल संघ के सहयोग से आयोजित, यह कार्यक्रम एनटीपीसी कोरबा के खेल उत्कृष्टता और सामुदायिक सहभागिता को बढ़ावा देने के प्रयासों में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

हम प्रतिस्पर्धात्मक फुटबॉल के इस रोमांचक सप्ताह की प्रतीक्षा कर रहे हैं और सभी टीमों को शुभकामनाएँ देते हैं!

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
508FansLike
50FollowersFollow
945SubscribersSubscribe

NTPC कोरबा ने स्वच्छता पखवाड़ा 2024 के तहत स्वच्छता की प्रतिबद्धता...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: NTPC कोरबा ने "गंदगी मुक्त भारत" थीम के तहत स्वच्छता पखवाड़ा में भाग लेकर स्वच्छता को बढ़ावा देने की दिशा में एक...

Related News

- Advertisement -