बिलासपुर पुलिस द्वारा ‘खुशहाल परिवार’ नामक एक दिवसीय कार्यक्रम आयोजित, बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और आम लोग रहे उपस्थित

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वराज टुडे: दिनांक 12/06/2024 को माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय के दिशा निर्देश में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय गरिमा द्विवेदी के तत्वाधान में आयोजित अतुलनीय बिलासपुर सुरक्षित बिलासपुर “*खुशहाल परिवार*” एक दिवसीय कार्यक्रम बिलासा गुड़ी पुलिस लाइन बिलासपुर में आयोजित किया गया जिसमें परिवार परामर्श केंद्र महिला थाना में परिवारों के मध्य काउंसलिंग कर पुनः गृहस्थी स्थापित करने के प्रयास के दौरान महिला थाना में इस वर्ष 126 समझौता किया गया था उन परिवारों को बुलाया गया l उनकी कुशलता पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा पूछी गई l

कार्यक्रम महिला परिवार परामर्श केन्द्र की काउंसलर श्रीमती अलका शर्मा , डॉ नीता मिश्रा विभा श्रीवास्तव उपस्थित थी जिन्होंने परिवारों को खुशहाल रखने और संयुक्त परिवार की महत्व की चर्चा की।
पुलिस अधिशासी श्री रजनेश सिंह ने अपने उद्बोधन में परिवारों को जोड़े रखने और परिवार में बड़े बुजुर्गों के महत्व को समझाया। उन्होंने उदाहरण देकर कहा कि भगवान शिव से भी माता पार्वती नाराज़ होकर चली जाती थी लेकिन उनके बीच का प्रेम उन्हें फिर से साथ ले आता था जब ईश्वर को परिवार के महत्व का आभास है तो इंसानों को भी होना चाहिये। उन्होंने कार्यक्रम में आये परिवारों को शुभकामनाएँ दी और साथ रहने के उनके निर्णय की तारीफ़ की।


कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती अर्चना झा डीएसपी ठाकुर गौरव सिंह , रोशन आहूजा उपस्थित थे । साथ ही शहर के स्वयं सेवी संस्थान और ब्रह्माकुमारी की बहनें और थानो के महिला बल भी उपस्थित रहा ।

यह भी पढ़ें: चलती बस में महिला को आई उल्टी, खिड़की से सिर बाहर निकलते ही हो गया धड़ से अलग, पढ़िए पूरी ख़बर

यह भी पढ़ें: घर जाकर पानी मांग रहे थे आतंकी..मिली मौत, सुरिंदर ने कर दिया सतर्क वरना कठुआ में मच जाता कत्लेआम

यह भी पढ़ें: महिला के शव के टुकड़े दो अलग-अलग ट्रेनों में मिले, मृतका की शिनाख्ती में जुटी पुलिस

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
833SubscribersSubscribe

टोल माफ नहीं तो विरोध प्रदर्शन व चक्का जाम – संजय...

छत्तीसगढ़ सरायपाली/स्वराज टुडे: महासमुंद जिले में टोल टैक्स फ्री करने की मांग लगातार अलग–अलग संगठनों द्वारा समय–समय उठाया जा रहा है। पिछले महीनों से सरायपाली...

Related News

- Advertisement -