दोस्त ने लड़की के मंगेतर को भेज दी आपत्तिजनक वीडियो, रिश्ता टूटा

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
लखनऊ/स्वराज टुडे: लखनऊ में युवती के दोस्त ने शर्मनाक हरकत की। दोस्त ने लड़की के मंगेतर को आपत्तिजनक वीडियो भेज दी। इससे उसका रिश्ता टूट गया। अलीगंज कोतवाली में युवती ने पांच लाख रुपये ऐंठने और वीडियो वायरल कर रिश्ता तुड़वाने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी ने कई बार पीड़िता पर संबंध बनाने का दबाव भी डाला था।

अलीगंज निवासी पीड़िता के मुताबिक मोहल्ले में आकाश सोनकर रहता है। जिससे युवती की दोस्ती थी। दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। अक्सर घुमने भी जाते थे। इस दौरान ही आरोपी ने युवती की आपत्तिजनक फोटो हासिल कर ली। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बनाया। बात नहीं मानने पर वीडियो डिलिट करने के बदले पांच लाख रुपये ऐंठ लिए। इस बीच युवती का रिश्ता दूसरी जगह तय हो गया। यह जानकारी मिलने पर आकाश ने और रुपये मांगे। जिनके नहीं मिलने पर युवती की फोटो उसके मंगेतर को भेज दी। जिसकी वजह से युवती का रिश्ता टूट गया। युवती की बड़ी बहन ने विरोध करने पर आकाश ने उसके साथ भी मारपीट की। इंस्पेक्टर अलीगंज विनोद तिवारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: भारत की ऐतिहासिक जीत में ये रहा मैच का टर्निंग पॉइंट, जिसने पलट दिया पूरा मैच

यह भी पढ़ें: बिलासपुर की डॉ पूजा ने नहीं की थी सुसाइड, हुई थी गला घोंटकर कर हत्या ! इस वजह से बदल गयी पुलिस की थ्योरी…

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप फाइनल से पहले कोरबा पुलिस की ऑनलाइन स‌ट्टा पर बड़ी कार्यवाही, 5 सटोरिये गिरफ्तार, जब्त सामग्री देख हैरान रह गयी पुलिस

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
836SubscribersSubscribe

अखिलेश यादव के भी करीबी है बाबा साकार हरि, कभी कांस्टेबल...

सपा प्रमुख अखिलेश यादव से है सूरज पाल उर्फ बाबा साकार हरि का पुराना नाता पिछले वर्ष जनवरी माह में बाबा के सत्संग...

Related News

- Advertisement -