केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा स्थल की चल रही जबरदस्त तैयारी, कल कटघोरा में लगाएंगे दहाड़

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का उर्जाधानी में कार्यक्रम निश्चित हुआ है। श्रम दिवस 1 मई को वे कटघोरा के मेला ग्राउंड में आमसभा को  संबोधित करेंगे।

पुलिस के अलाधिकारियों ने मंगलवार को मेला ग्राउंड पहुंचकर चल रही तैयारी का अवलोकन किया और जरूरी दिशा निर्देश दिए। गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए आयोजन स्थल पर छायादार व्यवस्था की जा रही है।मामला चूंकि केंद्रीय गृहमंत्री से जुड़ा हुआ है इसलिए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर व्यापक सावधानी बरती जा रही है।

प्रशासन के निर्देश पर आज आईजी, अपर कलेक्टर और एडिशनल एसपी के द्वारा आयोजन स्थल पहुंचकर यहां चल रही तैयारी का निरीक्षण किया गया। तैयारी के संबंध में और क्या कुछ सुधार हो सकता है , इस बारे में भी जरूरी दिशा निर्देश जारी किया गया है ।

राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले गृहमंत्री अमित शाह के इस दौरे को बहुत ही अहम माना जा रहा है। वही भारतीय जनता पार्टी के समस्त पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह का माहौल है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

इंडियन रिसर्च स्कॉलर्स एसोसिएशन के द्वारा पुस्तक परिचर्चा का कार्यक्रम हुआ...

मध्यप्रदेश अमरकंटक/स्वराज टुडे: इंडियन रिसर्च स्कॉलर्स एसोसिएशन के द्वारा प्रोफेसर शन्तेश कुमार सिंह एवं प्रोफेसर श्रीप्रकाश सिंह द्वारा संपादित पुस्तक ‘नॉन ट्रडिशनल सेक्यूरिटी कॉन्सरन्स इन...

Related News

- Advertisement -