सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों की ठगी, शातिर ठग दंपति गिरफ्तार

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
गाजियाबाद/स्वराज टुडे: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर कथित तौर पर लोगों को ठगने के आरोप में एक विवाहित जोड़े को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए पिछले छह महीने से कथिततौर पर अपनी पहचान बदल कर रह रहे थे. इसके अलावा वह अपनी लोकेशन भी बदल रहे थे।

हालांकि, उनके बारे में सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई की और गाजियाबाद के एक फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान गाजियाबाद के रहने वाले 35 साल के विकास त्यागी और उसकी पत्नी अमिता त्यागी के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (नॉर्थ) ने बताया कि 10 मई को दिल्ली पुलिस को लक्ष्मी नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में शामिल एक घोषित अपराधी जोड़े के बारे में एक सूचना मिली थी। अधिकारी ने आगे कहा कि पता चला कि शातिर ठग दंपति गाजियाबाद के गोविंद पुरम में किराए का एक फ्लैट लेकर रह रहे थे पुलिस ने उनके घर पर दबिश दी और दोनों को फ्लैट से ही गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए दंपति ने पुलिस को बताया कि वे विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देते थे। इसके बाद उनसे मोटी रकम वसूल करके ठगी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दहेज के लिए सिपाही ने पत्नी को दे दी दर्दनाक मौत, इस तरह हुआ साजिश का खुलासा

यह भी पढ़ें: सलमान खान को काला हिरण मामले में माफ करने को तैयार बिश्नोई समाज, माननी होगी ये शर्त

यह भी पढ़ें: सबसे बड़े साइबर ठगी का भंडाफोड़… 40,000 फर्जी सिम कार्ड के साथ अब्दुल रोशन गिरफ्तार, पढ़िए ठगी की हैरान कर देने वाली खबर

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -