वन विभाग के SDO पर लिपिक ने ही किया जानलेवा हमला, पढ़िए पूरी ख़बर

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: जिले के कटघोरा वन मंडल में पदस्थ सब डिविजनल अधिकारी संजय त्रिपाठी पर गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के गौरेला वन मंडल कार्यालय परिसर में हमला हुआ है। कार्यालय में फर्जी भर्ती मामले में गवाही देने गौरेला गए थे , वहां पदस्थ लिपिक के साथ हुई विवाद के बीच यह घटना हुई है।उनके सिर में चोट आई है और उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरेला-पेंड्रा- मारवाही वन विभाग कार्यालय में पदस्थ बाबू परमेश्वर गुर्जर के खिलाफ फर्जी सर्टिफिकेट के मामले में विभागीय जांच जारी है। जांच अधिकारी रामकुमार सिदार शुक्रवार को 11 बजे करीब जांच में पहुंचे थे। मामले की शिकायत तब हुई थी जब त्रिपाठी गौरेला-पेंड्रा- मारवाही जिले में वन कार्यालय में प्रभारी डीएफओ के तौर पर कार्यरत रहे। लिहाजा मामले में गवाह के तौर कटघोरा एसडीओ संजय त्रिपाठी को भी बुलाया गया था। दस्तावेज जांच कार्य के दौरान लिपिक ने त्रिपाठी पर डंडे से सिर और शरीर पर प्रहार कर दिया। घटना में उनके सिर पर चोंटे आई है, उन्हे गौरेला के हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले को लेकर खबर यह भी है कि बाबू ने अपने विरुद्ध साजिश का आरोप लगाया है। गौरेला पुलिस ने आरोपी क्लर्क को हिरासत में ले लिया है।

वनमंडलाधिकारी कुमार निशांत ने बताया कि उन्होने संजय त्रिपाठी से मोबाइल पर उनकी कुशलक्षेम पूछी है। मामले को गौरेला के वनमंडलाधिकारी ने संज्ञान में लिया है। पुलिस प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: QLOF ऑनलाइन ट्रेडिंग कंपनी हुई रातों-रात बंद, निवेशकों में मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें: एक साथ 20 मुसलमानों ने बदला अपना धर्म, खजराना गणेश मंदिर में हिन्दू धर्म अपनाकर बने सनातनी

यह भी पढ़ें: माता वैष्णो देवी के दरबार जाने से डर रहे श्रद्धालु, सामने आई ये बड़ी वजह

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -