लेखपाल बनते ही पत्नी हो गयी बेवफा, कारपेंटर पति से कह दी ये बड़ी बात…

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश
झांसी/स्वराज टुडे: उत्तरप्रदेश के झांसी में फिर एक बेवफा पत्नी का मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने कुछ समय पहले एक कारपेंटर से लव मैरेज की थी.दोनों में प्यार ऐसा था कि वो एक दूसरे को देखे बिना रह भी नहीं पाते थे.

पति के वियोग से बचने के लिए युवती कभी मायके तक नहीं गई. हालांकि ससुराल में रहकर वह कंपिटीशन की तैयारी करती रही. इसी बीच उसका लेखपाल की परीक्षा में सिलेक्शन हो गया.

अब युवती ने कारपेंटर पति को साफ बोल दिया है कि तेरा मेरा कोई मेल नहीं. तुम कोई और देख लो. फिलहाल मामला पुलिस के पास पहुंच गया है. पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास कर रही है. पीड़ित पति नीरज विश्वकर्मा ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि करीब पांच साल पहले उसके एक दोस्त के जरिए ऋचा से मुलाकात हुई थी. दोनों के बीच पहली नजर में प्यार हो गया. कुछ दिन तक तो दोनों फोन पर और मिलकर प्यार भरी बातें करते रहे, लेकिन दोनों को एक दूसरे से अलग होना पसंद नहीं था.

फरवरी 2022 में की थी कोर्ट मैरिज

जीवन भर एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हुए 6 फरवरी 2022 को दोनों ने कोर्ट में हाजिर होकर शादी कर ली. नीरज ने बताया कि वह तो बढ़ई का काम करता था, लेकिन ऋचा के सपने ऊंचे थे और पढ़ लिखकर कुछ बनना चाहती थी. उसने भी ऋचा का हौंसला बढ़ाया और खुद कष्ट सहते हुए उसे आगे की पढ़ाई कराई. कोचिंग की फीस भरी. इसी बीच लेखपाल भर्ती के लिए फार्म निकला तो वह खुद बाजार से फार्म भी खरीद कर लाया. उसने इस परीक्षा की तैयारी के लिए ऋचा को घरेलू कार्य से मुक्त कर दिया.

छह महीने पहले छोड़ दिया था घर

यहां तक कि उसके लिए खाना भी वह खुद बनाता था. पिछले साल इस परीक्षा का रिजल्ट आया. इसमें जब ऋचा का चयन हो गया तो उसका पूरा घर खुशियों से भर उठा. लेकिन यह खुशियां दो चार दिनों से ज्यादा नहीं टिक पायीं. रिजल्ट देखने के बाद ही उसकी पत्नी ऋचा के तेवर भी बदलने लगे. करीब 6 महीने पहले एक दिन उसकी पत्नी घर से कॉलेज जाने की बात कह कर निकली और फिर वापस नहीं लौटी. इसके बाद उसने हर संभावित स्थान पर उसकी तलाश कराई.

लेखपाल बनते ही दिखाए तेवर

यहां तक कि नीरज ने ससुराल में भी पूछताछ की. जब कोई खबर नहीं मिली तो उसने पुलिस में अपनी पत्नी की गुमशुदगी लिखाई. अब पुलिस ने ऋचा की तलाश कर दोनों पति पत्नी का थाने में आमना सामना कराया है. इस दौरान ऋचा ने उसे पहचानने से भी इंकार कर दिया. कहा कि वह अब लेखपाल बन चुकी है. ऐसे में किसी बढ़ई से उसका कोई मेल नहीं. नीरज ने पुलिस को बताया कि लेखपाल बनते ही उसकी पत्नी के रंग ढंग बदल गए थे. उसने बातचीत तो दूर, फोन उठाना भी बंद कर दिया था. यहां तक कि बुधवार को वह लेखपाल का सार्टिफिकेट लेने कलेक्ट्रेट पहुंची, तो वह भी पहुंच गया था, लेकिन उसे देखकर ऋचा चुपचाप पीछे के रास्ते से निकल गई.

यह भी पढ़ें: बिना रीतियों के हुई शादी तो विवाह प्रमाणपत्र का भी कोई महत्व नहीं, इलाहाबाद हाईकोर्ट का अहम फैसला

यह भी पढ़ें: मंडप पर बैठे दूल्हे को आया WhatsApp पर मैसेज, तुरंत तोड़ दी शादी, कारण जानकर उड़ गए सबके होश

यह भी पढ़ें: पत्नी की बेवफाई से परेशान युवक ने पहले शराब को बना लिया अपना हमदर्द..फिर आखिर में कर ली खुदकुशी

यह भी पढ़ें: फिर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दी बेवफाई की खौफनाक सजा, सरेआम स्पैनर से पीट-पीटकर ले ली जान, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -