मेरी जीत जनता की जीत लेकिन कोरबा विधान सभा से मिली निराशा- ज्योत्स्ना महंत

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: सामान्य कोरबा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने एक बार फिर जीत दर्ज की है। उन्होंने अपनी जीत पर खुशी तो जताई लेकिन इस बात पर चिंता व्यक्त की है कि आखिर कोरबा विधानसभा क्षेत्र से बड़ा नुकसान कैसे हुआ। साथ ही अपनी जीत को जनता की जीत बताते हुए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है ।

दूसरे संसदीय चुनाव में भी मिली बड़ी सफलता

चुनाव परिणाम की घोषणा होने से कुछ देर पहले मतगणना स्थल के पास बने मीडिया सेंटर में ज्योत्सना ने पत्रकारों से बातचीत की। अपने जीवन का दूसरा संसदीय चुनाव लड़ने और जीत हासिल करने से काफी खुश नजर आ रही ज्योत्सना महंत ने अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं और अपने परिवार को दिया।

नवनिर्वाचित सांसद ने बताया कि पिछले कार्यकाल में उन्होंने कोरबा को मेडिकल कॉलेज दिलवाया। आगे भी पूरी तरह सक्रिय रहेगी और कोरबा क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगी। ज्योत्सना ने बताया कि उन्हें अपनी जीत पर पूरा भरोसा था। संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सात विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने काफी बढ़त प्राप्त की। कोरबा शहरी विधानसभा क्षेत्र में पिछले बार के मुकाबले इस बार का नुकसान बहुत ज्यादा रहा। यह अपने आप में विचारणीय है। इसके कारणों के बारे में हम जरूर विचार करेंगे। मीडिया से बातचीत के दौरान नवनिर्वाचित सांसद के साथ कांग्रेस के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे जो काफी उत्साहित नजर आए ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -