पिता ने 6 साल के बेटे को जबरदस्ती ट्रेडमिल पर दौड़ाया, हुई मौत, देंखें दर्दनाक वीडियो

- Advertisement -

न्यू जर्सी/स्वराज टुडे: अमेरिका के न्यू जर्सी में एक पिता ने अपने ही हाथों से अपने 6 साल के मासूम बेटे की जान ले ली। पिता ने अपने छह वर्षीय बेटे को ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए इसलिए मजबूर किया क्योंकि वह “बहुत मोटा” था। बच्चे की मृत्यु से कुछ दिन पहले घटना का नया फुटेज सामने आया है जिसे अदालत में पेश किया गया।

मंगलवार को 31 वर्षीय क्रिस्टोफर ग्रेगोर अपने बेटे कोरी मिकसिओलो को बार-बार ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए मजबूर कर रहे थे, जबकि बच्चा अपना संतुलन बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अगर क्रिस्टोफर ग्रेगर दोषी पाए गए तो उन्हें आजीवन कारावास की सजा होगी।

मंगलवार के मुकदमे के दौरान, जिसमें क्रिस्टोफर ग्रेगोर हत्या के आरोपों का सामना करते हुए दिखाई दिए। 20 मार्च, 2021 के अटलांटिक हाइट्स क्लबहाउस फिटनेस सेंटर के निगरानी फुटेज दिखाए गए। इसमें कोरी को ट्रेडमिल पर दौड़ते और लगातार गिरते हुए दिखाया गया है, जबकि ग्रेगर उसे उठाकर वापस उस पर बिठाता रहता है।

 

एक बिंदु पर, क्रिस्टोफर ग्रेगर अपने बेटे को फिर से ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए मजबूर करने से पहले उसके सिर के पीछे खड़े दिखाई दिए। लड़के की मां, ब्रीना मिकसिओलो, मुकदमे के दौरान पक्ष लेने वाली पहली गवाह थीं, और परेशान करने वाले जिम फुटेज को देखकर वह रो पड़ीं। यूएस सन आउटलेट के अनुसार, ब्रे मिकसिओलो ने अपने बेटे की मौत से कुछ दिन पहले न्यू जर्सी डिवीजन ऑफ चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड परमानेंसी को उसके घायल होने की सूचना दी थी।

जिम दौरे के कुछ दिनों बाद, ब्रीना मिकसिओलो, जिन्होंने क्रिस्टोफर ग्रेगर के साथ कोरी की कस्टडी साझा की थी, ने बच्चे की चोटों को देखा और न्यू जर्सी डिवीजन ऑफ चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड परमानेंसी के एक केसवर्कर को इसकी सूचना दी। कोर्ट टीवी के अनुसार, वह 2 अप्रैल, 2021 को कोरी को एक डॉक्टर के पास ले गई, जहां उसने कहा कि उसके पिता ने उसे ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए मजबूर किया, “क्योंकि वह बहुत मोटा था”। एक तत्काल सीटी स्कैन के दौरान, कोरी को दौरे का सामना करना पड़ा, और चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा जीवन रक्षक उपायों के बावजूद, लड़के की मृत्यु हो गई। सीसीटीवी फुटेज में मासूम बच्चे की मौत का वीडियो अब सामने आया है जो किसी के भी मन को विचलित कर सकता है । यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि ज़िस पिता ने अपने मासूम बेटे को मोटा बताया था असल में वह पूरी तरह फिट था। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि बच्चा मोटा तो है ही नहीं ।

उधर प्रारंभिक शव परीक्षण से पता चला कि कोरी मिकियोलो की मृत्यु तीव्र सूजन और सेप्सिस के साथ हृदय और यकृत की चोटों के कारण हुई। क्रिस्टोफर ग्रेगोर को जुलाई 2021 में गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें: चमत्कार: धड़कन रुकने के 50 मिनट बाद फिर से जिंदा हो गया शख्स, डॉक्टर भी हुए हैरान

यह भी पढ़ें: यात्रीगण ध्यान दें! 8 से 10 और 19 से 30 मई तक रद्द रहेंगी कई ट्रेनें, देखें सूची..

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम की सनक, रील बनाते समय युवक पर चल गई देशी पिस्टल से गोली, हुई मौत

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -