पति को बाथरूम में बंदकर प्रेमी संग भागी दो बच्चों की माँ, पढ़िए हैरान कर देने वाली लव स्टोरी

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
मुरादाबाद/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया लोगों के जीवन को किस तरह प्रभावित करने लगा है,  इसका ताजा उदाहरण यूपी के मुरादाबाद से सामने आ रहा है। जो लोग एक दूसरे को जानते तक नहीं थे उन्हें सोशल मीडिया पर एक दूसरे से प्यार हो गया। हैरानी की बात तो यह है कि उन्होंने एक दूसरे के साथ भागने का भी प्लान बना लिया। जबकि महिला दो बच्चों की मां है।

पुलिस निकाल रही कॉल डिटेल

बताया जा रहा है कि यूपी के मुरादाबाद की शादीशुदा महिला को धौलपुर राजस्थान के युवक से सोशल मीडिया पर प्यार हो गया। वे एक दूसरे को चाहने लगे। इसके बाद वे फोन पर भी बातें करने लगे। दोनों की दीवानगी इस तरह परवान चढ़ी कि उन्होंने साथ में भागने का भी प्लान बना लिया। इस मामले में पीड़ित पति ने केस दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई है।

मोबाइल भी कर लिया बंद

पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि वह अपने फेसबुक फ्रेंड से खूब बात करती थी। वह उसी के पास गई होगी। उसने बताया कि चूंकि वह उसे अच्छे से भी जानती नहीं है। ऐसे में उसके साथ कुछ गलत हो सकता है। इसलिए वह पुलिस के पास न्याय मांगने पहुंचा है। पीड़ित का कहना है कि पत्नी के इस तरह चले जाने से बच्चों को पालने में भी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

बाथरूम में बंद कर भागी

बताया जा रहा है कि जिस वक्त महिला भागी उस वक्त उसका पति बाथरूम में था, तभी वह बाहर से दरवाजा लगाकर भाग गई। उस दौरान उस महिला के दोनों बच्चे भी घर में ही थे। इस तरह पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग भागने की जानकारी मिलने पर महिला के पड़ोसियों ने भी उसकी निंदा की।

ना पति की इज्जत का ख्याल, ना बच्चों की फिक्र

अक्सर कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है । लेकिन इसे प्यार नहीं बल्कि पागलपन कहना ज्यादा उचित होगा जो एक महिला प्रेम में इतनी अंधी हो गयी कि ना तो उसे अपने पति की इज्जत का ख्याल रहा, ना अपने मासूम बच्चों के बारे में कुछ सोचा । वो ऐसे युवक के साथ भाग खड़ी हुई ज़िसे वो ठीक से जानती भी नहीं ।

ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि इस नए प्रेमी जोड़े का रिश्ता कब तक निभता है क्योंकि जो महिला अपने पति और अपने जिगर के टुकड़ों के साथ विश्वासघात कर सकती है वो भला किसी अन्य के साथ कैसे और कब तक वफादार रह सकती है ।

यह भी पढ़ें: कौन है भारत के सबसे अमीर IAS अफसर ?.. जो सरकार से वेतन के तौर पर लेते हैं केवल एक रुपए

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री ने इंटरटेनमेंट व प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष समेत पांच लोगों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें: किराएदार को मिले 6 अधिकार, अब मकान मालिक नहीं कर सकेंगे मनमानी

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -