दोस्त की पत्नी से कर बैठा इश्क, तलाक दिलवाकर दिग्गज क्रिकेटर ने की थी शादी

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: किसी के लिए इससे बड़ा धोखा और क्या होगा कि सबसे अच्छा दोस्त ही उसकी पत्नी के साथ अफेयर करे और उसे तलाक दिलवाकर खुद शादी कर ले. ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के 2 स्टार क्रिकेटरों के बीच हो चुका है.

कभी बेहद खास दोस्त हुआ करते थे मुरली विजय और दिनेश कार्तिक

हम बात कर रहे मुरली विजय और दिनेश कार्तिक के बारे में. जो कभी बेहद खास दोस्त हुआ करते थे. दोनों ने कई सालों तक एक साथ एक ही टीम के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेला. लेकिन एक महिला के कारण दोनों के दोस्ती में दरार आ गया था.

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और मुरली विजय ऐसे ही एक लव ट्राएंगल में उलझ गए थे, जिसकी वजह से इनकी दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो गई. एक वक्त पर दोनों काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन मुरली विजय की वजह के दिनेश का तलाक हो गया.

दिनेश की पत्नी संग मुरली का शुरू हो गया अफेयर

साल 2007 में 21 साल के दिनेश कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा को अपना हमसफर चुना था. निकिता और दिनेश बचपन से ही एक-दूसरे को जानते थे और साथ ही बढ़े हुए थे. लेकिन दिनेश को ये नहीं पता था कि विवाह के कुछ साल बाद ही उन्हें बड़ा धोखा मिलने वाला है.

कार्तिक के जीवन का वो दिन साल 2012 में आया. जब कर्नाटक के खिलाफ तमिलनाडु विजय हजारे ट्रॉफी का एक रोमांचक मैच खेल रहा था. इस मैच के दौरान दिनेश कार्तिक को अपनी पत्नी निकिता और दोस्त मुरली विजय के अफेयर के बारे में पता चला.

दिनेश से तलाक के बाद निकिता ने मुरली से कर ली शादी

इसके बाद दिनेश कार्तिक बुरी तरह से टूट गए और उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया था. दिनेश से तलाक के बाद निकिता वंजारा ने मुरली विजय से दूसरी शादी कर ली थी.

इस घटना के बाद मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की दोस्ती में दरार आ गया था. दोनों ही इसके बाद कभी एक साथ नहीं खेले थे. हालांकि, 2018 में दोनों को एक साथ इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना गया था. यह दोनों के लिए बेहद अजीब सा लम्हा था. बताया गया था कि इस दौरे पर दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई थी.

यह भी पढ़ें: समोसे में निकले कंडोम, गुटखा और पत्थर… ऑफिस में मच गया बवाल; कैंटिन मालिक की सच्चाई जानकर माथा पीट लेंगे

यह भी पढ़ें: इंग्लिश कोचिंग की आड़ में जमकर ऐय्याशी करता था टीचर, अनेक लड़कियां और महिलाएं हुईं शिकार,14 सालों बाद हुआ राजफाश

यह भी पढ़ें: साइकिल बनाने वाले के लाल ने किया कमाल, जुगाड़ से बना दिया फायरिंग डिवाइस, देखकर लोग हुए हैरान

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -