जानिए कौन है लेडी डॉन सपना साहू…इसके हुस्न के जाल में जो फंसा उसका निकल पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
इंदौर/स्वराज टुडे: सपना साहू ये वो नाम है जिसे लोग लेडी डॉन के नाम से जानते हैं। कहा जाता है कि सपना के हुस्न के जाल में जो फंसा उसका निकल पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

एक वक्त सीधे गोली और बंदूक से बात करती थी सपना साहू

लोगों की मानें तो एक दौर था जब इलाके में सपना के नाम की खौफ हुआ करता था, वो सीधे गोली और बंदूक से बात करती थी। लेकिन समय के साथ सपना ने भी अपना धंधा बदल लिया और हसीनाओं की गैंग बनाकर कम समय में मोटी रकम कमाने की राह पर निकल गई। हाल ही में सपना ने ऐसा कांड किया है कि अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इतना ही नहीं सपना पर पुलिस विभाग की ओर से इनाम का ऐलान किया गया है।

अब पुलिस को है लेडी डॉन की तलाश

मिली जानकारी के अनुसार लेडी डॉन सपना ने लोहा व्यापारी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। लेकिन बाद में सपना ने लोहा कारोबारी से रेप के मामले के सेटलमेंट के लिए 2 करोड़ रुपए की मांग की थी। पैसे मांगे जाने पर लोहा कारोबारी ने थाने की शरण ली और केस दर्ज कराया। वहीं, अब पुलिस ने सपना पर 3 हजार रुपए का इनाम ​घोषित किया है और उसकी ताबड़तोड़ तलाश की जा रही है।

ऐसे हुआ लेडी डॉन के साजिशों का भंडाफोड़

मामले की जांच के बाद ये बात सामने आई कि सपना साहू ने लोहा कारोबारी को फंसाने के लिए मध्य प्रदेश के धार जिले की रहने वाली एक महिला का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने जब उस महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि वह पैसों के लिए शादी करती है और पांच बार दुल्हन बन चुकी है। सपना साहू के कहने पर ही वह लोहा कारोबारी से अपनी नजदीकियां बढ़ाई थीं।

बताया जाता है कि लेडी डॉन सपना पहले बंदूक की नोक पर बात करती थी, लेकिन समय के साथ उसने धंधा बदल लिया। सपना ने अब खूबसूरत युवतियों की गैंग बना ली थी, जो उसके एक इशारे पर किसी भी शख्स की दुल्हन बन जाती थी। कहा जाता है कि सपना के टारगेट में अमीर और रइसजादे होते थे, जिन्हें वो हसीनाओं के जरिए अपने जाल में फंसाते थे और इसके बाद शुरू होता था असली खेल।

नामी गिरामी गुंडे और माफिया से कनेक्शन

लेडी डॉन भवानी नगर निवासी भगवानदास साहू की बेटी है। यह कथित रूप से तीन-तीन शादियां कर चुकी है। यह कभी राधे मां के रूप में भी रहा करती है। कई नामी लोग इसके भक्त थे। राधे मां की तरह लंबा टीका लगाती थी। भगवा वस्त्र पहली यह लेडी डॉन राधे मां की तरह ही त्रिशूल रखती थीं। यह करीब आठ साल से अपहरण व ब्लैक​मेलिंग के धंधे में लिप्त है। कई नामी गुंडे और माफ़िया से इसके केनक्शन हैं।

यह भी पढ़ें: बकरीद के दिन जावेद ने गाय काटकर WhatsApp स्टेटस पर लगाया फोटो, केस दर्ज होते ही हुआ फरार

यह भी पढ़ें: मक्का में इस बार रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, हज गए 500 से अधिक लोगों की मौत, 68 भारतीय भी शामिल

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: आतंकवादियों को PM मोदी का सख्त संदेश, अशांति के बीच योगा से देंगे दुनिया को मैसेज

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
843SubscribersSubscribe

शहर को खोदापुर की तरफ ले जाते स्मार्ट अमित कुमार आयुक्त...

*व्यापार विहार स्मार्ट रोड में खड्डे, वाहन हो रहें दुर्घटना ग्रस्त बिलासपुर/स्वराज टुडे : जब से स्मार्ट शहर का स्मार्ट आयुक्त अमित कुमार आये हैं...

Related News

- Advertisement -