कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कटघोरा विधानसभा के गेवरा रोड एवं छूरी क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने किया रोड शो

- Advertisement -

हर वर्ग को है मोदी की गारंटी पर भरोसा – सरोज पांडेय

कोरबा/स्वराज टुडे:  भाजपा सांसद प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय अपने चुनावी जनसंपर्क के दौरान कटघोरा विधानसभा पहुंची, जहां उन्होंने विधानसभा के दो अलग अलग जगह गेवरा व छूरी बाजार में रोड शो किया वहां पर उन्होंने स्थानीय व्यापारियों व रहवासियों से घर घर जाकर मत रूपी शुभाशीष मांगा । कोरबा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सरोज पांडेय आगमन के पश्चात आम जनमानस व स्थानीय कार्यकर्ताओ ने गाजे-बाजे के साथ भाजपा प्रत्याशी का स्वागत किया। लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने रोड शो की शुरुआत मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात शुरू की | आयोजित रोड शो में कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल व भाजपा नेता ज्योतिनंद दुबे सहित अन्य भाजपा नेताओ ने रोड शो में आम जनमानस का अभिवादन करते हुए मतदाताओं से वोट मांगा और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की।

रोड शो के दौरान प्रत्याशी सरोज पांडेय ने जनता के समक्ष केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बताया और कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में कई कामो की सरकार बनने के बाद गारंटी दी थी वह महज कुछ माह के अंदर पूर्ण हो गई हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2047 में विकसित भारत संकल्प की गारंटी दी है जो पूरे होने की गारंटी है। साथ ही उन्होंने जन जन को डबल इंजन सरकार के अनेकों विकास कार्य गिनाए और पिछले 5 वर्षों में कांग्रेस के शासन को कुशासन बताया।

रोड शो में मौजूद नेताओ ने भी केंद्र की सभी योजनाओं के बारे में मतदाताओं को जानकारी देते गए।

रोड शो के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा एवं महिला कार्यकर्ता शामिल हुए। साथ ही सभी ने बाइक रैली निकालते हुए शहर के शुरुआत से लेकर अंत तक लोगो का अभिवादन किया। इस रैली में कार्यकर्ताओ के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय जनता पैदल चलती नजर आई। उत्साहित कार्यकर्ताओ ने सांसद प्रत्याशी सरोज पांडेय को कोरबा के विकास एवं नरेंद्र मोदी को अबकी बार 400 पार के नारा के साथ प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रत्याशी सरोज पांडेय को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए जगह जगह पर जन जन से अपील किये।

बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने रोड शो के अंतिम में एकजुट स्थानीय लोगो से मुलाकात किया एवं सभा कर उनको संबोधित भी किया। इस दौरान स्थानीय रहवासी व व्यापारियों के द्वारा प्रत्याशी सरोज पांडेय का जगह जगह पर जमकर स्वागत किया गया और सुश्री पांडेय के अपील को स्वीकार कर जनता ने आशीर्वाद व समर्थन प्रदान किया।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -