केंद्रीय विद्यालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली है भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि 1 जुलाई

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: केंद्रीय विद्यालय (KVS) में नौकरी (Sarkari Naukri) की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका है. इसके लिए केंद्रीय विद्यालय कुलगाम ने टीजीटी, कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर, पीआरटी और स्पेशल टीचर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है.

अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो केंद्रीय विद्यालय अमीनू, कुलगाम की आधिकारिक वेबसाइट aminoo.kvs.ac.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

केंद्रीय विद्यालय के इस भर्ती के माध्यम से अलग-अलग पदों पर बहाली की जा रही है. अगर आप अभी तक केंद्रीय विद्यालय के इन पदों के लिए आवेदन नहीं किए हैं, तो 1 जुलाई तक या उससे पहले अप्लाई कर दें. इन पदों के लिए अप्लाई करने की कल अंतिम तिथि है.

केंद्रीय विद्यालय में भरे जाने वाले पद

टीजीटी
कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर
पीआरटी
स्पेशल टीचर

केंद्रीय विद्यालय में नौकरी पाने की योग्यता

केंद्रीय विद्यालय के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

केंद्रीय विद्यालय में किस आयुसीमा वाले कर सकते हैं आवेदन

उम्मीदवार जो भी केंद्रीय विद्यालय में नौकरी पाने का मन बना रहे हैं, उनकी न्यूनतम आयुसीमा 18 साल और अधिकतम आयुसीमा 55 साल होनी चाहिए.

केंद्रीय विद्यालय में ऐसे होगा चयन

केंद्रीय विद्यालय के इन पदों के लिए जो भी उम्मीदवार अप्लाई कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू के परफॉर्म के आधार पर किया जाएगा.

अन्य जानकारी

उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म के साथ संबंधित डॉक्यूमेंट्स की सेल्फ अटेस्टेड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 08.04.2024 को दोपहर 02:00 बजे तक है. सभी उम्मीदवारों को नीचे दिए गए शेड्यूल के अनुसार संबंधित तिथि को सुबह 08:00 बजे इंटरव्यू के लिए विद्यालय में  रिपोर्ट करना चाहिए. किसी भी परिस्थिति में देर से आने वालों को अनुमति नहीं दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: ये है भारत की अद्भुत नदी जिसमें बहता है सोना, लोग छानकर निकालते हैं सोने के कण

यह भी पढ़ें: प्रशिक्षु महिला दरोगा को अपने कमरे में सोने बुलाते थे इंस्पेक्टर, शिकायत के बाद हुए सस्पेंड 

यह भी पढ़ें: फिर निशाने पर आया राजधानी का अशोक बिरयानी होटल, शाकाहारी सब्जी में मांस का टुकड़ा मिलने के बाद खाद्य विभाग ने मारा छापा, जांच में मिले चौंकाने वाले तथ्य

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
843SubscribersSubscribe

शहर को खोदापुर की तरफ ले जाते स्मार्ट अमित कुमार आयुक्त...

*व्यापार विहार स्मार्ट रोड में खड्डे, वाहन हो रहें दुर्घटना ग्रस्त बिलासपुर/स्वराज टुडे : जब से स्मार्ट शहर का स्मार्ट आयुक्त अमित कुमार आये हैं...

Related News

- Advertisement -