OMG: जलती चिता से अधजली लाशें निकाल कर खा जाता था ये शख्स, पुलिस ने की पड़ताल तो रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी आयी सामने

- Advertisement -

राजस्थान
झुंझुनूं/स्वराज टुडे: राजस्थान के झुंझुनू जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. यहां 12 दिन पहले हुई रिटायर्ड पोस्टमास्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने एक तांत्रिक, उसके दो साथी और मृतक की बहू को गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे ससुर की हत्या

दरअसल 31 मार्च की रात पोस्टमास्टर भानाराम की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस मामले में अब पुलिस ने मृतक की पुत्रवधू मंजू, तांत्रिक मानसिंह सहित अन्य दो को गिरफ्तार किया है. पुलिस इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि मानसिंह और मंजू दोनों एकदूसरे को 10 साल से जानते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. मानसिंह कई बार मंजू के ससुराल भी आता था तो मंजू का ससुर भानाराम उसे रोकता था. ऐसे में मंजू और उसके प्रेमी मानसिंह ने भानाराम को अपने रास्ते से हटाने के लिए पूरी वारदात को रचा.

आधी जल चुकी लाशों का मांस खाता था आरोपी

मानसिंह बिहार गया और वहां से अपने साथ अमित और छोटू नाम के दो शूटर को लेकर आया और उनसे पूरी वारदात करवाई. इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि मानसिंह खुद को तांत्रिक बताता है जो वाराणसी के मनका घाट पर आधी जल चुकी लाशों का मांस भी खाता था. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: Bandage से बढ़ सकता है Cancer और Liver Damage का खतरा ? रिसर्च में सामने आई ये बात

यह भी पढ़ें: ‘सनातन धर्म का प्रचार बंद कर दो’… धमकी के बाद भजन गायिका पर हमला

यह भी पढ़ें: कहीं टीनएज डिप्रेशन से तो नहीं जूझ रहा आपका बच्चा ? इन लक्षणों से करें पहचान

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -