BMW हिट एंड रन केस का आरोपी मिहिर शाह गिरफ्तार, माँ-बहन भी हिरासत में

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: मुंबई के वर्ली हिट एंड रन एक्सीडेंट मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिहिर शाह की मां और बहन को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था.

दरअसल, सत्तारूढ़ शिवसेना के नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह पर अपनी तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार से एक महिला को कुचलने का आरोप है. 24 वर्षीय मिहिर ने रविवार (सात जुलाई) सुबह अपनी सफेद बीएमडब्ल्यू से वर्ली के अटरिया मॉल के पास एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी.

स्कूटर प्रदीप नखवा (50) चला रहे थे और पीछे उनकी पत्नी कावेरी (45) बैठी थीं. हादसे में क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने दुर्घटनास्थल से लगभग 10 किमी दूर बरामद किया. जुहू में एक पार्टी में भाग लेने के बाद मिहिर लौट रहा था. हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. वहीं अब पुलिस ने मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया है.

इससे पहले सोमवार को आरोपी मिहिर शाह के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था. मुंबई पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की थीं.

वहीं इस मामले में आरोपी के पिता राजेश शाह और उनके ड्राइवर राजेंद्र सिंह बिदावत को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि सोमवार (आठ जुलाई) को इन दोनों को मुंबई के शिवडी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई.

यह भी पढ़ें: न चीरा और न टांका, चश्मे को आप कह सकेंगे टाटा और पांच मिनट में लौट आएगी आंखों की रोशनी

यह भी पढ़ें: भूल से भी ना फेंके नींबू के छिलके, ये भी होते हैं बड़े गुणकारी और न्यूट्रिशन से भरपूर, इन तरीकों से करिए इस्तेमाल

यह भी पढ़ें: कुलगाम मुठभेड़ में शहीद हुआ 27 साल का इकलौता बेटा, शवयात्रा में शामिल गर्भवती पत्नी ने रोक लिए अपने आँसू, बताई ये वजह

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -