75 साल के पिता के लिए बेटी ने चुनी 60 साल की दुल्हन, चर्चा में आ गई ये अनोखी शादी

- Advertisement -

महिसागर/स्वराज टुडे: गुजरात के महिसागर जिले में शादी का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है. महिसागर जिले के खानपुर तालुका स्थित अमेठी गांव में रहने वाले 75 साल के सायबा भाई डामोर की 60 साल की कंकु बेन परमार से शादी हुई है. खेती का काम करके अपना गुजर करने वाले साइबा भाई डामोर की शादी उनकी बेटी ने सामाजिक रस्मों रिवाज से करवाई है.

अमेठी गांव में रहने वाले 75 साल के साइबा भाई डामोर की शादी गांव में रहने वाली 60 साल की कंकु बेन से करवाई गई है. साइबा भाई डामोर की पहली पत्नी का साल 2020 में निधन हो चुका था. वहीं, 60 साल की कंकु बेन के पति का भी निधन हो चुका है.

दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे

साइबा भाई डामोर और कंकु बेन दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते थे और ये उनकी दूसरी शादी है. साइबा भाई की एक मात्र बेटी थी, जिसकी शादी हो चुकी थी. ऐसे में बुढ़ापे में पिता की सेवा करने के लिए परिवार में कोई नहीं था. इस वजह से साइबा भाई की बेटी और दामाद ने खुद अपने पिता की दूसरी शादी करवाई.

साइबा भाई डामोर अपनी दूसरी शादी में इतने खुश दिखे कि वो डीजे की धुन पर खूब नाचे. दो बुजुर्गों की शादी में पूरा गांव शामिल हुआ. शादी में गांव की महिलाओं सहित हर उम्र के लोग नाचते दिखे. 75 साल के साइबा भाई डामोर और 60 साल की कंकु बेन की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में फिर एक पत्रकार की हत्या, घर के पास लहूलुहान हालत में मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें: ‘राहुल बाबा-ममता दीदी आपको डरना है तो डरिए, PoK भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे’: अमित शाह

यह भी पढ़ें: दहेज के लिए सिपाही ने पत्नी को दे दी दर्दनाक मौत, इस तरह हुआ साजिश का खुलासा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -