शहर के मशहूर मॉल के वॉशरूम में लड़कियां कर रही थी ड्रग्स का सेवन, देखें वायरल वीडियो

- Advertisement -

पुणे/स्वराज टुडे: पुणे-अहमदनगर रोड पर स्थित एक मशहूर मॉल है, जहां के वॉशरूम में दो लड़कियों को ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो लड़कियां जब बाथरूम में डड्रग्स ले रही थीं, तो एक महिला उन्हें रंगें हाथ पकड़ लेती है. वहीं महिला उनका वीडियो भी बना लेती है और उन्हें बाहर आने को कहती है.

वीडियो पब का है

हालांकि इस तरह का ये कोई मामला नहीं  हैं, इससे पहले भी ऐसा मामला आ चुका है. कुछ दिन पहले ही पुणे से एक इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो युवको को वॉशरूम में ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया था. वायरल वीडियो फर्ग्युसन रोड पर स्थित L3 बार पब का बताया जा रहा है.

इस तरह के मामले को लेकर पुणे पुलिस अब एक्शन मोड में है. पुलिस ने पब संचालक के साथ-साथ 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं 8 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

सामान जब्त किया गया

बता दें कि पुलिस ने पब के सामान को भी जब्त कर लिया है. जिसमें उन्होंने पब का डीवीआर, लाइट-साउंड, टीवी समेत तमाम सामान कब्जे में ले लिया है. इस बीच पब को स्टेट एक्साइज डिपार्टमेंट ने सील कर दिया है.

रात 1 बजे पब बंद होने के बाद 40 से 50 लोगों को बैक डोर से एंट्री दी गई. ड्रग पार्टी सुबह तक चली. पब में जो लोग मौजूद थें और पार्टी कर रहे थें, उनसे आईडी कार्ड भी नहीं मांगी गई.

यह भी पढ़ें: श्री विष्णुदेव साय अपने मुख्यमंत्री निवास में 27 जून से प्रातः 11 बजे जनदर्शन कार्यक्रम के माध्यम से जनता से करेंगे सीधे संवाद, जनमानस की समस्याओं का किया जाएगा समाधान

यह भी पढ़ें: गाय काटने वालों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, नौ आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

यह भी पढ़ें: सक्सेस स्टोरी: एक रिटेल शॉप में 1500 रु महीना की नौकरी से हुई रोजगार की शुरुआत, आज 36 करोड़ सालाना कमाते हैं अशफाक पूनावाला

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
836SubscribersSubscribe

अखिलेश यादव के भी करीबी है बाबा साकार हरि, कभी कांस्टेबल...

सपा प्रमुख अखिलेश यादव से है सूरज पाल उर्फ बाबा साकार हरि का पुराना नाता पिछले वर्ष जनवरी माह में बाबा के सत्संग...

Related News

- Advertisement -