राशिफल 17 मार्च 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

- Advertisement -

आज का राशिफल: रविवार 17 मार्च को आर्द्रा नक्षत्र में सौभाग्‍य योग के साथ रवि योग का संयोग बना है। इस शुभ संयोग में रविवार का दिन कर्क और सिंह राशि वालों के लिए बेहद शानदार होगा। त्‍योहार के मौके पर आपके कारोबार की चमक बढ़ेगी और आय में वृद्धि होगी। आपकी धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी और आपको निवेश में खासा लाभ होगा। आइए देखते हैं रविवार का  राशिफल विस्‍तार से।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आर्थिक मामलों में आज का दिन शानदार होगा। आपको आज धन के लेनदेन में थोड़ा सा सावधान रहने की जरूरत है। आपको हर मामले में जीवन साथी का सहयोग और सानिध्य प्राप्त होगा। आज संतान पक्ष के लोगों से करियर के मामले में निराशा हो सकती है। शाम के समय कोई रुका काम बनने की संभावना है। रात्रि का समय प्रियजनों से भेंट और आमोद-प्रमोद में बीतेगा।

वृष राशि

वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सुख शांति का है और आपको हर कार्य में किस्‍मत का साथ मिलेगा और आपकी कारोबार से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आपको शासन और सत्ता पक्ष से कोई लाभ मिल सकता है। नये अनुबंधों से लाभ होगा और आपकी पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रात्रि में कुछ अप्रिय व्यक्तियों से मिलने से आपको परेशानी हो सकती है और किसी प्रकार का तनाव भी हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानी और समस्‍या वाला रहेगा और आज किसी वस्‍तु के खोने या फिर चोरी होने की आशंका है। संतान की शिक्षा और प्रतियोगिता में आपको आशातीत सफलता मिलने के योग हैं और आपका मन काफी हर्षित होगा। शाम को कोई रुका कार्य पूरा होगा। रात्रि में उत्साहवर्धक मांगलिक कार्यों में सम्मिलित होने का सौभाग्य प्राप्त होगा।

कर्क  राशि

कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा और आपकी उत्‍तम संपत्ति में वृद्धि होगी। आपकी आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी और मान प्रतिष्‍ठा का लाभ होगा। आपके संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है। यात्रा, देशाटन की स्थिति सुखद और लाभदायक रहेगी। शाम से लेकर रात तक आपको अच्‍छे व्यक्तियों का साथ मिलेगा और मन प्रसन्‍न रहेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज ग्रहों की दशा आपके लिए शुभ है। आज आपके लिए आमदनी के नए स्रोत बनेंगे। वाणी की सौम्यता से आपको सम्मान की प्राप्ति होगी और शिक्षा, प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगी। आज आपको किसी काम से अधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है और आपके विरोधी आपस में ही लड़कर नष्ट हो जाएंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आपको रोजगार के क्षेत्र में सफलता प्राप्‍त होगी। व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में अकल्पनीय सफलता प्राप्त होगी। संतान पक्ष से भी संतोषजनक सुखद समाचार मिलेगा। दोपहर बाद किसी कानूनी विवाद या मुकदम में जीत होने से आप खुशी मनाएंगे। आपके शुभ खर्च और कीर्ति में वृद्धि होगी।

तुला  राशि

आज आपके चारों ओर सुखद वातावरण रहेगा। घर परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेगी। कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ में आ जाने का सुख मिलेगा। विरोधियों का पराभव होगा। पास व दूर की यात्रा का प्रसंग प्रबल होकर स्थगित होगा। प्रणय सम्बन्ध प्रगाढ़ता की ओर बढ़ेंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आज आपको धन समृद्धि के मामले में लाभ होगा और आज रुकी योजनाएं पूर्ण होंगी। आपकी योजनाएं पूर्ण होंगी और आपको लाभ होगा। आज आपको धन समृद्धि के मामले में लाभ होगा और कारोबार में सफलता प्राप्‍त होगी। रोजगार में सफलता मिलेगी।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आपको प्रशंसा प्राप्‍त होगी। शासन सत्ता पक्ष से आपको लाभ मिलेगा। आपको निकटता और गठजोड़ का लाभ भी मिलेगा। ससुराल पक्ष से पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लग सकता है। शाम से लेकर रात तक सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के अवसर प्राप्त होंगे।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगा। आजीविका के क्षेत्र में चल रहे नए प्रयास फलीभूत होंगे। अधीनस्थ कर्मचारियों का सहयोग पर्याप्त मिलेगा। किसी झगड़े विवाद में न पड़ें। प्रिय अतिथियों के लिए स्वागत का योग बना रहेगा। माता-पिता का विशेष ध्यान रखें। आज आपके लिए धन सम्‍मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं और आपको सफलता प्राप्‍त होगी।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वालों के लिए भाग्‍य में वृद्धि के योग बन रहे हैं। आज साथ के लोगों के किसी प्रकार का विवाद हो सकता है। निर्मूल विवाद और अकारण शत्रुपत्ति की वजह से आपको परेशानी हो सकती है। अपनी बुद्धि द्वारा किए कार्यों में हानि हो सकती है। कोई विपरीत समाचार सुनकर अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है। इसलिए सावधान रहें और विवाद से बचें।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और संतान की चिंता में आज दिन बीतेगा। दाम्पत्य जीवन में कईं दिन से चला आ रहा गतिरोध समाप्त हो जाएगा। बहनोई और साले से आज लेन-देन न करें। आज किसी धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा और पुण्य कार्यों पर खर्च हो सकता है। यात्रा में सावधान अवश्य रहें। आज कोई मूल्यवान वस्तुएं चोरी हो सकती हैं।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -