मोबाइल चलाते वक्त युवक की मौत, कहीं आप भी तो नहीं करते ये गलती ?

- Advertisement -

राजस्थान
बूंदी/स्वराज टुडे: राजस्थान के बूंदी जिले से जो खबर आ रही है वह करोड़ों मोबाइल धारकों के लिए अलर्ट करने वाली है। मोबाइल ने एक युवक की जान ले ली। उसका शरीर नीला हो गया। पल भर में ही परिवार के सामने वह लाश बन गया। घटना हिंडोली थाना इलाके में स्थित पायरा गांव में आज सवेरे की बताई जा रही है।

जानिए कैसे मोबाइल से हो गई मौत

दरअसल गांव में रहने वाला बीस साल का रणजीत गुर्जर आज सवेरे अपने रूम पर था। वह मोबाइल फोन को चार्ज कर रहा था कि अचानक फोन गरम हो गया। उसने चार्जर को हटाकर दूसरे पिन में लगाया और फिर से फोन को चार्ज करने में लग गया। इसी दौरान अचानक तेज करंट आया और वह वहीं पर नीचे गिर गया। उसका हाथ और पैर नीला हो गया। आंखे खुली की खुली रह गई। नजदीक ही कमरे में बैठे परिवार के सदस्य जब रणजीत के रुम में आए तो वह फर्श पर पड़ा था। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उसकी मौत के बाद परिवार सदमे में है।

फोन चार्ज के बाद जेब में रखा था…

इस घटना से हर कोई हैरान है। परिवार सदमे में है। इसी तरह से कुछ दिन पहले भी राजस्थान में एक युवक की मौत हो गई थी। मोबाइल फोन चार्ज करने के बाद उसने अपनी शर्त की जेब में फोन रखा ही था कि फोन फट गया। फोन की बैटरी के टुकड़े शरीर के आरपार हो गए।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -