फिल्मी स्टाइल में बाइक से सूरत से छत्तीसगढ़ पहुंचा आशिक, प्रेमिका को लेकर भागते समय सड़क हादसे का हुआ शिकार, पढ़िए हैरान कर देने वाली लव स्टोरी

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कांकेर/स्वराज टुडे: ऑनलाइन गेमिंग खेलते युवती के प्यार में पड़ा युवक घायल होकर अस्पताल पहुंच गया। बाइक से 14 सौ किमी की दूरी तय कर कांकेर पहुंचे प्रेमी की कहानी पूरी फिल्मी है। प्रेमिका को साथी के साथ बाइक में लेकर भाग रहे प्रेमी को जब गांव वाले व परिजनों ने दौड़ाया तो वह चारामा थाना के लिलेझर में हादसे का शिकार हो गए। प्रेमिका को परिजन ले गए। बताया जा रहा है दोनों युवकों की बेदम पिटाई भी की गई। जिससे उन्हें गंभीर चोटें भी आई। लेकिन दहशत के चलते दोनों इस मारपीट से इंकार कर हादसे में घायल होना बता रहे हैं।

गुजरात के सूरत का युवक उमेश भामरे ऑनलाइन गेमिंग खेलते जिले के पोटगांव की एक युवती के संपर्क में आ गया। एक-दूसरे की आईडी लेकर इंस्टाग्राम के माध्यम से दोनों के बीच चैटिंग से शुरू हुई दोस्ती वाट्सअप में वीडियो कालिंग के जरिए प्यार में तब्दील हो गई। 11 महीनों से वीडियो काल में ही दोनों एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। वहीं 22 मई को प्रेमिका के बुलावे पर प्रेमी बाइक से अपने साथी कृष्णा भीसे के साथ 14 सौ किमी दूर कांकेर के पोटगांव के लिए निकल पड़ा।

घर वाले उसे मार देंगे, मैं लेकर जाऊंगा

अस्पताल के बेड में घायल पड़े प्रेमी उमेश ने कहा कि उसकी प्रेमिका को उसके परिवार वाले काफी प्रताड़ित करते हैं। इसलिए मैं उसे लेने आया था। अगर मैं उसे नहीं ले गया तो वे उसे मार देंगे।

बाइक पर बैठे ​थे तीन लोग

प्रेमी उमेश उज्जैन होते हुए 24 मई को पोटगांव पहुंचा, जहां उसे प्रेमिका मिली और वह उसे बाइक पर बैठा कर भागने लगे। इसकी भनक परिजनों व गांव वालों को लगी तो वे पीछा करने लगे। प्रेमी के अनुसार चारामा के लिलेझर के निकट उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और तीनों गिर गए। सिर पर चोट आने से प्रेमी बेहोश हो गया। दोस्त का पैर दो जगह से फ्रैक्चर हो गया। लड़की घायल होने पर भी प्रेमी को उठाने की कोशिश करती रही, लेकिन उसके उसे परिजन साथ ले गए। राहगीरों की मदद से प्रेमी और उसके दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया । साथ ही सूरत में उनके परिजनों को घटना की सूचना दी गयी।

परिजन उलझन में, लड़की लेकर जाएं या छोड़ें

हादसे की खबर लगते ही उमेश के पिता सुरेश व मां किरण भी कांकेर पहुंचे। बेटा अपनी प्रेमिका को सूरत ले जाने की जिद कर रहा है। जिसके सामने पिता ने हां तो कर दी, लेकिन वे उलझन में है कि लड़की को लेकर जाएं या यहीं छोड़ दें। पिता ने कहा उन्हें इसे लेकर कुछ समझ नहीं आ रहा है।

फोन व बाइक थाना में

अस्पताल से हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस प्रेमी का मोबाइल व बाइक भी थाना ले आई। दोस्त के मोबाइल में अन्य युवतियों की फोटो व नंबर है। जो इस मामले में काफी संदेहास्पद है। पुलिस युवकों के परिजनों को थाना में बुलाया लेकिन बाद में उन्हें जाने दिया।

यह भी पढ़ें: महिलाओं में दिख रहे ये 7 लक्षण हो सकते हैं बांझपन का कारण

यह भी पढ़ें: गुजरात के गेमिंग जोन में भीषण आग से 28 लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में 12 बच्चे भी शामिल, क्यों गेम की लत के शिकार हो रहे बच्चे ?

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के नेतृत्व में बदल गई भारतीय रेलवे की तस्वीर, लेकिन आम यात्रियों का हाल बेहाल

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -