दोस्त आफताब पर भरोसा करके हिन्दू लड़की ने गंवाई अस्मत, लोगों ने की आरोपी की जमकर पिटाई

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
बाराबंकी/स्वराज टुडे: यूपी के बाराबंकी जिले में कोचिंग सेंटर जा रही एक छात्रा के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई है. पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी मोहम्मद आफताब के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी आफताब के बहकावे में आना पड़ गया भारी

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि ये वारदात सोमवार को हुई है. 15 वर्षीय 11वीं कक्षा की छात्रा अपने घर से कोचिंग सेंटर जा रही थी. रास्ते में उसका एक परिचित 26 वर्षीय मोहम्मद आफताब मिल गया. वो लड़की को बहला-फुसलाकर फतेहपुर थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के घर ले गया.

वहां आरोपी ने लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. इसके बाद उसे घर में बंद कर दिया. कुछ देर बाद लोगों ने घर से चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनी तो लोग ताला तोड़कर घर में घुसे. पीड़िता को बाहर निकाला. इस बीच लोगों ने आफताब और उसके दोस्त को पकड़ लिया और दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई की फिर पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हुआ सह आरोपी 

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी आफताब का दोस्त भागने में सफल रहा. कोतवाली इंस्पेक्टर डी के सिंह ने बताया कि पीड़िता की पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिक केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जीवन मर्यादित हो तो नही होंगी ऐसी घटनाएं 

आए दिन होने वाली रेप की घटनाओं में ज्यादातर देखा जाता है कि प्रेमी या दोस्त ही बहला फुसला कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते हैं. बावजूद इसके लड़कियां सबक नहीं लेती जो कि काफी चिंता का विषय है. अगर अपने माता पिता के सम्मान का ख्याल रखते हुए अपने जीवन को मर्यादित रखें तो काफी हद तक ऐसी घटनाओं को टाला जा सकता है. ज़िस लड़की को अपने संस्कार का ख्याल होता है,वो किसी युवक के झांसे में नहीं आती हैं, जिससे वो किसी अनहोनी का शिकार होने से भी बच जाती हैं.

यह भी पढ़ें: बालको के इंजीनियर विकसित भारत के सपने को दे रहे हैं आकार

यह भी पढ़ें: सीनियर महिला इंटर-जिले राज्य स्तर फुटबॉल चैम्पियनशिप 2024-25 का उद्घाटन एनटीपीसी कोरबा में

यह भी पढ़ें: CM की कुर्सी पर ताजपोशी से पहले आतिशी ने कर दिया बड़ा ऐलान, दिल्ली की जनता की हो जाएगी बल्ले-बल्ले..

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
508FansLike
50FollowersFollow
945SubscribersSubscribe

NTPC कोरबा ने स्वच्छता पखवाड़ा 2024 के तहत स्वच्छता की प्रतिबद्धता...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: NTPC कोरबा ने "गंदगी मुक्त भारत" थीम के तहत स्वच्छता पखवाड़ा में भाग लेकर स्वच्छता को बढ़ावा देने की दिशा में एक...

Related News

- Advertisement -