जिला पुलिस अधीक्षक ने किया कई पुलिसकर्मियों का तबादला

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: शहरी क्षेत्र में पुलिसिंग व कार्य में कसावट लाने के लिए कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने अपनी पदस्थापना के बाद पहली तबादला सूची जारी की। जिसमें शहरी क्षेत्र के तीन व ग्रामीण क्षेत्र के एक थाने के प्रभारी को बदला गया।
जारी सूची के अनुसार निरीक्षक द्वय अभिनवकांत सिंह व नितिन उपाध्याय को एक-दूसरे के स्थान पर भेजा गया है। निरीक्षक अभिनवकांत सिंह बालकोनगर थाना प्रभारी बने हैं। जबकि निरीक्षक नितिन उपाध्याय सिटी कोतवाली के थानेदार पदस्थ किये गए हैं। बताया जा रहा हैं की सीएसईबी कालोनी में एएसआई राकेश गुप्ता के घर हुई बड़ी चोरी के बाद कालोनी में दोबारा चोरी होने व पूर्व में लगातार चोरी की घटना की वजह से सिविल लाइन थाना की महिला प्रभारी निरीक्षक किरण गुप्ता को पुलिस लाइन भेजा गया। हालांकि किरण गुप्ता ने निजी कार्य से तबादला आदेश से पहली ही छुट्‌टी ले ली थी।
इसी तरह पुलिस मुख्यालय से एक दिन पहले जारी तबादला आदेश में कोरबा पदस्थ किए गए निरीक्षक भानुप्रताप साय को आमद से पहले ही सिविल लाइन थाना प्रभारी बना दिया गया है। इनके अलावा भी कुछ और लोगो का तबादला किया गया हैं।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
508FansLike
50FollowersFollow
945SubscribersSubscribe

दोस्त आफताब पर भरोसा करके हिन्दू लड़की ने गंवाई अस्मत, लोगों...

उत्तरप्रदेश बाराबंकी/स्वराज टुडे: यूपी के बाराबंकी जिले में कोचिंग सेंटर जा रही एक छात्रा के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई है. पीड़िता के पिता...

Related News

- Advertisement -