गाय काटने वालों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, नौ आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
मुरैना/स्वराज टुडे: मुरैना के नूराबाद गांव की बंगाली कॉलोनी में तीन दिन पूर्व गाय काटने वाले आरोपियों के घरों पर बुधवार को बुलडोजर गरजा। राजस्व विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से तीन घरों को तहस नहस कर दिया। बता दें कि पुलिस ने गौ हत्या के मामले में नौ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

राजस्व विभाग द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए आरोपियों को नोटिस भी जारी किया गया था। लेकिन नोटिस का कोई भी जबाब नही दिया गया। जिसके बाद बुधवार 26जून को पुलिस और राजस्व विभाग के अमले ने नूराबाद थाना क्षेत्र के बंगाली कॉलोनी में पहुंचकर मकानों को तोडऩे की कार्यवाही की।

पुलिस ने कार्यवाही के दौरान आरोपियों के घर से मांस के कट्टे भी जप्त किये थे ,जिसके बाद पुलिस ने अभी तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 2 आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्यवाही की गई थी। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जगह जगह दविश दे रही हैं। इस घटना में आक्रोशित ग्रामीणों व गौ सेवको ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया था। इनमें से पुलिस ने असगर खान ,रेतुआ खान के अलावा दो महिला व एक नाबालिक सहित एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बाकी के आरोपी फरार बताये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आकांक्षा आवासीय कोचिंग संस्थान में मेडिकल एवं इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा पूर्व निःशुल्क कोचिंग हेतु कक्षा 12वीं उत्तीर्ण छात्र/छात्राओं के लिए प्रवेश की सूचना..

यह भी पढ़ें: चार प्रधान पाठकों को DEO ने किया निलंबित, फर्जी दस्तावेजों के सहारे नौकरी करने का आरोप

यह भी पढ़ें: जारी है प्रेमिकाओं की हत्या का सिलसिला, अब गौरेला में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, सामने आई ये बड़ी वजह

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
837SubscribersSubscribe

कुएं में डूब कर एक ही परिवार के चार लोगों की...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले में कुएं में उतरने से 4 लोगों की हुए मृत्यु पर मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने गहरा दुख व्यक्त किया...

Related News

- Advertisement -