किराना दुकान की आड़ में बेच रहा था शराब, 27 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ दुकानदार गिरफ्तार

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
सिंगरौली/स्वराज टुडे: लोग रातों रात रईस बनने के लिए ऐसे ऐसे हथकंडे अपनाते हैं जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे।  ताजा मामला सिंगरौली का है जहां लंघाडोल पुलिस ने ग्राम पोड़ी पाठ में दबिश देते हुये करीब 27 लीटर से अधिक देशी-विदेशी शराब जब्त कर आरोपी युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिरों के जरिये थाना प्रभारी लंघाडोल विनय शुक्ला को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति किराना दुकान की आड़ में अवैध शराब का धंधा करता है।  उसकी दुकान में भारी मात्रा में देशी-विदेशी शराब 24 घंटे उपलब्ध रहता हैै।

थाना प्रभारी ने एसडीओपी शशांक जैन को अवगत कराते हुये पुलिस टीम के साथ दबिश दी जहॉ ग्राम पोड़ी पाठ निवासी राजेश शाह पिता लालजी शाह उम्र 26 वर्ष के किराना दुकान से अंग्रेजी शराब, बियर किंग फीशर, केन सहित कुल 27 लीटर से अधिक शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाई की है।

उक्त कार्यवाई में थाना प्रभारी विनय शुक्ला के साथ एएसआई ज्ञानेन्द्र पटेल, आरक्षक आबिद पटेल, नीरज सिंह सहित अन्य की भूमिका सराहनीय रही।

बहरहाल यह जांच का विषय है कि आखिर किसकी शह पर किराना दुकान व्यवसायी अपनी दुकान में भारी मात्रा में शराब रखकर बेखौफ अपना धंधा चल रहा था और कब से चला रहा था । प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि दुकानदार के ही किसी असंतुष्ट ग्राहक ने पुलिस को इस काले कारोबार की सूचना दी है अन्यथा ये मामला कभी उजागर नहीं होता ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
507FansLike
50FollowersFollow
940SubscribersSubscribe

चेक बाउंस मामले में आरोपी को अर्थदंड के साथ कारावास की...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: चेक बाउंस के मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी कटघोरा की एक अदालत ने आरोपी को अर्थदंड के साथ 6 माह कारावास...

Related News

- Advertisement -