कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी होते ही लोग लेने लगे मजे, सोशल मीडिया पर कर रहे कमेंट्स ‘आएगा तो मोदी ही’

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: लोकसभा चुनावों में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इसके लिए सभी पार्टियां तैयार हो गई हैं और बारी-बारी चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर रही हैं। 12 मार्च 2023 को कांग्रेस ने अपन 43 उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी कर दी।

कांग्रेस पार्टी की सूची जैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आई, लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए। लिस्ट के नीचे कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजेदार कमेंट्स की बौछार लगा दी। कुछ लोगों ने लिस्ट को को रिट्विट करते हुए भी मजेदार बातें लिखी। आइए आज हम आपको इस लिस्ट और लिस्ट के नीचे किए गए मजेदार कमेंट्स के बारे में बताते हैं।

कांग्रेस ने जारी की लिस्ट

12 मार्च को कांग्रेस पार्टी ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में उनके 43 उम्मीदवारों के नाम लिखे हैं और साथ ही उनकी लोकसभा सीट भी लिखी गई है। जांच एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर हैंडर पर इस लिस्ट को शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।

यहां देखें लिस्ट

लोग करने लगे मजेदार कमेंट्स

कांग्रेस की दूसरी लिस्ट देखते ही लोगों ने मजेदार कमेंट्स करने की शुरूआत कर दी। इस लिस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हार की शुभकामनाएं। दूसरे यूजर ने लिखा- राहुल गांधी को अमेठी से उतारो, डरो मत। एक यूजर ने लिखा- तो क्या कांग्रेस पार्टी ने ममता के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है, कि वे उनके राज्य से चुनाव नहीं लड़ेंगे? एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता है उत्तर प्रदेश में कैंडिडेट नहीं मिल रहे हैं, बड़ी विकट स्थिति है। वहीं एक यूजर ने लिखा- दो A4 बेकार हो गए।

लोगों ने इस तरह के किए कमेंट

यह सभी कमेंट अलग-अलग अकाउंट्स से लिए गए हैं। लोगों ने कांग्रेस पार्टी की दूसरी लिस्ट जारी होते ही इस तरह के कई मजेदार कमेंट किए। वहीं एक यूजर ने इस लिस्ट को रिट्विट करते हुए लिखा, ‘कांग्रेस ने जारी की अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची लेकिन आएगा तो मोदी ही।’

कैंडिडेट को हार का डर

इसमें कोई दो मत नहीं कि इस बार का लोकसभा चुनाव कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनौती भरा होगा ।  वे भले ही आम सभाओं में अपनी जीत का दावा करें लेकिन उनके चेहरे पर हार की चिंता साफ देखी जा सकती है । कई प्रत्याशियों को तो हार के वाद अपना राजनैतिक करियर भी खत्म होता नजर आ रहा है ।

बहरहाल लोकसभा चुनाव का परिणाम ही तय करेगा कि वे कितने भाग्यशाली हैं।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

पापा, मम्मा कैसी हैं? बेटी का सवाल सुनते ही निशब्द हुए...

उत्तरप्रदेश कानपुर/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार मां-बेटी को टक्कर मार दी. हादसे में मां की मौत...

Related News

- Advertisement -