ऑनर किलिंग: ‘तेरी शादी हो जाएगी… प्रेमी से बात न कर,’ फिर पिता ने काट दिया बेटी का गला

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
मुजफ्फरनगर/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक पिता ने धारदार हथियार से अपनी बेटी की हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के कुछ देर बाद आरोपी पिता मौके पर पहुंचा और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. यह घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के कुकड़ा गांव की है। यहां रहने वाले शाहिद नाम के शख्स ने झूठी शान की खातिर अपनी 18 वर्षीय बेटी शहनुमा की गला रेतकर हत्या कर दी. क्योंकि उसकी बेटी का पास के गांव के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

इज्जत की खातिर पिता ने किया बेटी का कत्ल

इस मामले पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि बेटी की हत्या के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मृतका का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसी के आवेश में आकर इसके पिता ने गुरुवार को उसकी किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी है. मामले की जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आरोपी पिता का कुबूलनामा

आरोपी पिता शाहिद खान ने मीडिया के समक्ष कबूल करते हुए कहा कि इज्जत के खातिर उसने अपने बेटी की हत्या को अंजाम दिया है. पिता ने बताया कि शहनुमा का पिछले कई साल से पास ही के गांव में रहने वाले लड़के से अफेयर चल रहा था. मैं बार-बार उससे इज्जत की दुहाई दे रहा था कि समाज में मेरी इज्जत का ख्याल रख, मैंने दाढ़ी रखी है, तू इस काम को मत कर इंशाल्लाह तेरी शादी भी हो ही जाएगी. लेकिन उसे मेरी बात नहीं समझ आई.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में कम मतदान, कहीं जीत का सेहरा मोदी पर और हार का ठीकरा प्रत्याशियों पर न फोड़ दे भाजपा

यह भी पढ़ें: ‘राहुल बाबा-ममता दीदी आपको डरना है तो डरिए, PoK भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे’: अमित शाह

यह भी पढ़ें: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों की ठगी, शातिर ठग दंपति गिरफ्तार 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
509FansLike
50FollowersFollow
959SubscribersSubscribe

भाजपा व भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार भाजयुमो कोरबा...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: बुधवार को भाजपा व भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार भाजयुमो कोरबा द्वारा सदस्यता रथयात्रा अभियान का शुभारंभ राम जानकी मंदिर...

Related News

- Advertisement -