एनकाउंटर में ढेर हो गया बेगूसराय का सवा दो लाख का ईनामी बदमाश, दो राज्यों की पुलिस लगी थी पीछे, हो गया सामना और…

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
मुजफ्फरनगर/स्वराज टुडे: रतनपुरी में पुलिस, एसटीएफ नोएडा और एसटीएफ बिहार की टीम ने बिहार के सवा दो लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है।

एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि बिहार का रहने वाला सवा दो लाख का इनामी बदमाश निलेश राय पुत्र गोपाल राय निवासी बरो रामपुर, थाना गढहरा, जिला बेगूसराय बिहार कुछ दिनों से मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र में रह रहा है।

मुजफ्फरनगर पुलिस ने बिहार एसटीएफ से संपर्क किया। बदमाश की पुष्टि होने पर एसटीएफ बिहार मंगलवार दोपहर मुजफ्फरनगर पहुंच गई। बुधवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि निलेश राय अपने दो साथियों के साथ बाइक से बुढ़ाना से वाया रतनपुरी होते हुए मुजफ्फरनगर आ रहा है।

एसपी देहात आदित्य बंसल, एसटीएफ नोएडा और एसटीएफ बिहार ने रात करीब 11 बजे बाइक पर सवार तीन लोगों को रोकने का प्रयास किया। इस पर बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दो सवा दो लाख का इनामी बदमाश निलेश राय गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके दो साथी फायरिंग करते हुए भाग गए।

घायल बदमाश को पुलिस जिला अस्पताल ले गई जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसपी देहात ने बताया, निलेश के पास 9 एमएम की पिस्टल, 32 बोर की रिवाल्वर और एक तमंचा मिला है। वह बिहार पुलिस से बचने के लिए बुढाना में रह रहा था।

पुलिस के मुताबिक निलेश राय के विरुद्ध बेगूसराय जनपद के फुलवाडिया, बरौनी और नगर थाना में लूट, हत्या और डकैती के 16 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से 12 मुकदमों में पुलिस कोर्ट में चार्ज शीट दाखिल कर चुकी है।

फरवरी में पुलिस पर फायरिंग कर हुआ था फरार

पुलिस के मुताबिक गत 21 फरवरी को थाना गढहरा क्षेत्र में पुलिस ने जब दबिश डाली थी तो निलेश और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी। इस घटना में एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हुआ था। इस वारदात को अंजाम देकर निलेश राय फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें: I.N.D.I.A. का ‘खटाखट’ वाला पैसा लेने कांग्रेस मुख्यालय पहुंची महिलाएं, पार्टी भी कंफ्यूज. कैसे समझाएं

यह भी पढ़ें: चाहकर भी बुलेट सवार का चालान नहीं काट पाया पुलिस अधिकारी, वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे

यह भी पढ़ें: झोलाछाप डॉक्टर ने गर्भवती को लगाया इंजेक्शन, गर्भ में शिशु की हुई मौत

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -