अरुण गोविल, अनूप जलोटा और राम शंकर ने किया “मोदी सरकार तीसरी बार” सॉन्ग लॉन्च …देखें वीडियो

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे : देश में लगातार तीसरी बार मोदी सरकार बनी है। इस खास मौके पर एक विशेष गीत “मोदी सरकार तीसरी बार” राम शंकर ने बनाया है जिसे अरुण गोविल और भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा के करकमलों द्वारा मुम्बई में लांच किया गया। इस अवसर पर संगीतकार दिलीप सेन, गायक सलमान अली ,स्नेहा शंकर , आदित्य शंकर सहित गेस्ट्स मौजूद रहे। आशा एंटरटेनमेंट एंड इवेंट्स के सुनील कुमार कालू ने इस गीत का निर्माण ब्लेसिंग टेलेमेडिया के साथ बनाया है। राम शंकर ने पहली बार गीत भी लिखे हैं। ये सांग राम शंकर मेलोडी चैनल पे रिलीज़ हुआ है।

अरुण गोविल ने राम शंकर को इस गीत के लिए बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मोदी सरकार तीसरी बार बहुत अच्छा गाना बना है। मैं इस सॉन्ग के लिए राम शंकर और गीत की पूरी टीम को बधाई देता हूँ।

पद्मश्री अनूप जलोटा ने लांच पर कहा कि नरेंद्र मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर राम शंकर ने यह बहुत ही बेहतरीन गीत बनाया है। मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षो में कई बड़े काम किए हैं और अगले 5 साल में वह और भी कई बड़े काम करेंगे।

राम शंकर ने कहा कि मैं मोदी जी का शुरू से ही बड़ा फैन रहा हूँ। मेरे मन मे काफी दिनों से इच्छा थी कि उनपर कोई गीत बनाऊं। मोदी सरकार तीसरी बार उनके अतुलनीय योगदान को रेखांकित करने वाला गीत है। मैं अरुण गोविल और भजन सम्राट अनूप जलोटा जी का बेहद आभार व्यक्त करता हूँ। ब्राइट आउटडोर मीडिया के योगेश लखानी का भी शुक्रिया।

संगीतकार दिलीप सेन ने बताया कि राम शंकर ने जो यह गीत बनाया है वो सदियों तक याद रखा जाएगा। मोदी सरकार तीसरी बार यह टाइटल ही अपने आप मे हिट है और गायकों ने इसे बखूबी निभाया है।

देखें वीडियो

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

राशिफल 25 जून 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: आज 25 जून मंगलवार को चंद्रमा श्रवण नक्षत्र उपरांत धनिष्ठा नक्षत्र पर सवार होकर मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश...

Related News

- Advertisement -