हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नौकरी का झांसा देकर देहव्यापार में धकेलने का आरोप, MBA डिग्री होल्डर है रैकेट का सरगना

- Advertisement -

संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक देह व्यापार कराने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया है। दक्षिणी पश्चिमी जिले के वसंत कुंज इलाके में देह व्यापार रैकेट चलाया जा रहा था।
फ्लैट में बंधक बनाकर कराता था देह व्यापार

ताजा जानकारी के मुताबिक, एमबीए पास आरोपित नौकरी दिलाने के बहाने असम, हिमाचल प्रदेश, छत्तीसगढ़ से युवतियों को दिल्ली बुलाया था। फिर उन्हें वसंत कुंज स्थित एक फ्लैट में बंधक बनाकर देह व्यापार कराता था। आरोपित की पहचान किशनगढ़ निवासी प्रेम चंद्रा उर्फ मित्ते के रूप में हुई।

खाते में 22 लाख का लेन-देन आया सामने

वह मूलरूप से मणिपुर का रहने वाला है। आरोपित ओएलएक्स पर दिल्ली-एनसीआर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवतियों को दिल्ली बुलाता था। पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंचकर तीन युवतियों को उसके चंगुल से छुड़ाया है।

आरोपित ग्राहकों से ऑनलाइन पैसा लेता था। वह युवतियों को कुछ ही पैसा देता था, उसके खाते में अभी तक 22 लाख का लेन-देन सामने आया है।

कैसे खुला मामला?

आरोप है कि कथित अमित अपार्टमेंट से दिल्ली एनसीआर में विभिन्न ग्राहकों को लड़कियां सप्लाई करता था। उसने सैलून में नौकरी दिलाने के लिए लड़की एक को दिल्ली भी बुलाया, लेकिन वह किसी तरह भाग निकली और पुलिस को फोन किया।

मामले में वसंत कुंज साउथ थाना पुलिस में आईपीसी की धारा 370 के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के साथ उसके तीन मोबाइल फोन और एक लैपटॉप को बरामद किया गया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -