सीकर में हुआ दर्दनाक हादसा, पुलिस की गाड़ी पर पलटा ओवरलोड ट्रेलर, 3 पुलिसकर्मियों की हुई मौके पर मौत

- Advertisement -

राजस्थान
नीमकाथाना/स्वराज टुडे: राजस्थान के नीमकाथाना जिले के पाटन क्षेत्र की रामपुरा घाटी में मंगलवार दोपहर बेलगाम रफ्तार ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रेलर ने तीन पुलिसकर्मियों की जान ले ली. पाटन थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल शीशराम निवासी जयरामपुरा श्रीमाधोपुर, कांस्टेबल महिपाल कसाना निवासी सुंदरपुरा कोटपूतली और चालक भंवरलाल निवासी कोटड़ी लुहारवास खंडेला सरकारी जीप में रामपुरा से वापस पाटन थाने आ रहे थे।

रामपुरा घाटी पर रपट पर तेज गति से आ रहे ओवरलोड ट्रेलर को देखकर चालक भंवरलाल ने पुलिस जीप को सड़क से नीचे उतार लिया। लेकिन ट्रेलर सड़क से गलत दिशा में चला गया और पुलिस जीप पर पलट गया. हादसा इतना भीषण था कि पुलिस जीप पूरी तरह फंस गई। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस कर्मियों को बाहर निकालने का प्रयास किया। कांस्टेबल महिपाल और ड्राइवर भंवरलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हेड कांस्टेबल शीशराम को पाटन सीएचसी भेजा गया।

यहां से उसे गंभीर हालत में कोटपूतली रैफर कर दिया गया। हेड कांस्टेबल की राम की कोटपूतली अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा, उपाधीक्षक अनुज दल व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. मृतकों के शव का पाटन सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है. हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से भाग निकला। हादसे के बाद स्थानीय लोगों में सड़कों पर दौड़ रहे तेज रफ्तार भारी वाहनों के खिलाफ आक्रोश फैल गया.

यह भी पढ़ें: जिला अस्पताल के आवासीय परिसर में घुसा विशालकाय कोबरा, जितेंद्र सारथी ने किया रेस्क्यु

यह भी पढ़ें: दुल्हन ने अपनी शादी में छपवाया अनोखा कार्ड, रद्दी में नहीं फेंक पायेंगे मेहमान, देखते ही तारीफ करने लगे ससुराली

यह भी पढ़ें: सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने लगाया MDH और Everest के मसालों पर बैन, जानिए क्या है पूरा मामला

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

‘पुष्पा 2: द रूल’ का पैपी ट्रैक ‘द कपल सॉन्ग’ हुआ...

मुंबई/स्वराज टुडे : पुष्पा 2: द रूल के लिए एक्साइटमेंट दूसरे सिंगल, 'द कपल सॉन्ग' की रिलीज़ के साथ नई ऊंचाइयों को छूने वाला...

Related News

- Advertisement -