सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान, पीएम मोदी के तीसरी बार शपथ लेते ही POK होगा भारत का हिस्सा

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: लोकसभा चुनाव के बीच राजनीतिक पार्टियों का प्रचार प्रसार जारी है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीओके को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने कहा है कि पीएम मोदी के तीसरी बार शपथ लेते ही पीओके भारत का हिस्सा होगा।

महाराष्ट्र के पालघर में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, हम अपने दुश्मनों की पूजा थोड़े करेंगे। कोई हमारे लोगों को मारेगा तो हम उसको पूजेंगे नहीं, हम भी तो वही करेंगे जिसका वह हकदार है और अब वह हो रहा है। अब तो पीओके को बचाना मुश्किल हो रहा है, आप देखना चुनाव बाद पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के अगले 6 महीने के अंदर, पाक के कब्जे वाला कश्मीर भी भारत का हिस्सा होगा।

उन्होंने कहा कि इसके लिए हिम्मत चाहिए, दम हो तभी ये काम हो सकता है। कांग्रेस की तरह नहीं, इंडी गठबंधन के नेताओं की तरह, उनकी घटक दलों की तरह नहीं कि हम आतंकवाद पर कुछ नहीं कर सकते क्योंकि ये पाकिस्तान से हैं, यही तो ये लोग बोलते थे।

यह भी पढ़ें: राहुल-अखिलेश की सभा में जमकर बवाल, बैरिकेडिंग तोड़ मंच तक पहुंची भीड़, बिना भाषण लौटे दोनों नेता

यह भी पढ़ें: पति के रोक-टोक से परेशान पत्नी ने दे दी हत्या की सुपारी, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से घायल पति की बच गयी जान

यह भी पढ़ें:‘बंद कर देंगे मुल्ला बनाने वाली दुकान और चार शादी का धंधा, अगर…’, बिहार में असम के CM हिमंत सरमा ने लगाई दहाड़ 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -