सास को था बहु पर शक, पोती का करवाया DNA टेस्ट, जब रिपोर्ट आई तो खुल गया बड़ा भयानक राज

- Advertisement -

अधिकतर घरों में सास-बहू के बीच छोटे-मोटे लड़ाई झगड़े होते ही रहते हैं। लेकिन कई बार इसमें शक और साज‍िश का भी एक रूप देखने को मिलता है। कुछ ऐसा ही एक मह‍िला के साथ हुआ, जिसने अपनी कहानी सोशल मीडिया साइट रेड‍िट पर शेयर की है।

महिला ने बताया कि सास को संदेह था क‍ि उसकी बहू का क‍िसी के साथ रिश्ता है। वह बेटे को धोखा दे रही है। इसे साबित करने के ल‍िए उसने अपनी पोती का DNA टेस्‍ट कराया। लेकिन इससे ऐसा भयानक राज खुलकर सामने आया क‍ि सास के पैरों तले जमीन ख‍िसक गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बहू को जब बेटी हुई तो उसकी आंखें हरी थीं। सास समझ नहीं पाई, क्‍योंकि उसके घर में तो क‍िसी की आंखें हरी थी ही नहीं। ऐसे में उसका संदेह और गहरा गया। फ‍िर उसने बहू को इतने ताने दिए क‍ि बहू बच्‍चे का डीएनए टेस्ट कराने पर सहमत हो गई।
लेकिन ऐसा करते समय उसने गलती से अपनी सास का 29 साल पुराना राज उजागर कर दिया।

मह‍िला ने Reddit पर लिखा, मैंने दो महीने पहले अपनी बेटी को जन्म दिया है। मेरे पति के यह कहने के बावजूद कि वह जानते हैं कि मैं उन्हें कभी धोखा नहीं दूंगी, मुझे अपनी बेटी का DNA Test कराना पड़ा। कारण – उसकी आंखें हरी हैं और मेरे पति और मेरी आंखें हरी नहीं हैं।

मेरे माता-पिता की भी नहीं हैं और न ही मेरे ससुराल वालों की। मेरे परिवार में किसी की भी आंखें हरी नहीं हैं। मेरी सास ने कहा कि यह कुछ अजीब है। वह ताने देती रहीं। यहां तक कि मेरे परिवार को भी यह अजीब लगता है कि बेटी की आंखें हरी क्‍यों हैं। उन लोगों की खुशी के ल‍िए मैंने बेटी का DNA Test कराया। नतीजा वही आया।

यह हमारा ही बच्‍चा था। लेकिन जब हमने पूरा रिजल्‍ट देखा, तो जो बात खुलकर सामने आई, वह हैरान करने वाली थी। पता चला क‍ि मेरी बेटी तो मेरी है, लेकिन मेरे ससुर मेरे पति के पिता नहीं हैं।

रेडिट पर मह‍िला ने कहा- हमारे मन में कभी विचार नहीं आया क‍ि मेरी सास ने मेरे ससुर को धोखा दिया होगा।

र‍िपोर्ट देखने के बाद मेरे पति अपनी मां से बात करना चाहते हैं, लेकिन मैं उन्हें इंतजार करने के लिए कह रही हूं। हां,मेरी सास झूठी हैं लेकिन हमें इस बारे में सोचने की जरूरत है। मैं सहमत हूं कि मेरे ससुर के बारे में पता होना चाहिए। लेकिन हम और बहस नहीं कर सकते। मेरे पत‍ि अपने पिता को तलाशना चाहते हैं, लेकिन इसका परिणाम सर्वनाश होगा। मैं बस उसे मानसिक शांति देना चाहती हूं।

उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, तुम्हारी सास इतना दिखावा कर रही थी, अब उनकी पोल खुल गई है। दूसरे ने लिखा, चुप रहना चाह‍िए। इससे पर‍िवार में शांत‍ि रहेगी।

यह भी पढ़ें: अपनी प्रेमिका का एबॉर्शन करवाने झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गया प्रेमी, लेकिन छात्रा की हो गयी मौत

यह भी पढ़ें: यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी..! अब घर बैठे मिलेगा ट्रेन टिकट, रेलवे ने लॉन्च किया ये शानदार एप्प

यह भी पढ़ें: पति को बाथरूम में बंदकर प्रेमी संग भागी दो बच्चों की माँ, पढ़िए हैरान कर देने वाली लव स्टोरी

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -