समय सीमा में नालों का निर्माण कार्य करें पूरा-महापौर

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: बरसाती पानी की निकासी के लिए नगर पालिक निगम कोरबा के विभिन्न वार्डों में बड़े नालों का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इस कड़ी में वार्ड क्रमांक 13 ट्रांसपोर्ट नगर में गायत्री मंदिर से अनमोल मोटर्स तक रू. 171 लाख की लागत से निर्माणाधीन नाला का निरीक्षण महापौर राजकिशोर प्रसाद के द्वारा किया गया। निर्माण स्थल पर आस-पास के व्यवसायियों / दुकानदारों के द्वारा निर्माण कार्य के संबंध में महापौर से शिकायत की गई थी उस पर संज्ञान लेते हुए निर्माण स्थल का निरीक्षण किया गया। मौके पर उपस्थित अगल-बगल के सभी व्यवसायी गणों ने अपनी समस्या बताई। उसका निराकरण के सम्बंध में निर्माण एजेंसी को कड़ी हिदायत देते हुए निर्देश दिया गया कि निर्माण कार्य को व्यवस्थित ढंग से करें जिससे कि दुकानदारों या अन्य संस्थानों को कोई असुविधा ना हो।

कार्य की गुणवत्ता बनाये रखने एवं समय सीमा में कार्य को पूरा करने के लिये निर्देश दिये। इसके साथ-साथ चूंकि कार्य मेन रोड से लगा हुआ है और बड़ी मात्रा में वाहनों का आवागमन होता रहता है अतः सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने के लिए निर्देश दिये। इस सम्बंध में पृथक से विस्तृत विवरण / निर्देश निगम आयुक्त को प्रेषित किया गया।

निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान महापौर राजकिशोर प्रसाद के साथ निगम के सभापति श्याम सुन्दर सोनी, मेयर इन कांसिल के निर्माण विभाग के सदस्य संतोष राठौर सहित संबंधित व्यवसायिगणों मुरलीधर माखीजा, अशोक माखीजा, अनूप माखीजा, डॉ. चन्दा सेठिया भट्ट, डॉ. महेश गुप्ता, सौरभ गुप्ता, राजेन्द्र कुमार पसानी, सहित अन्य व्यापारिगण भी उपस्थित रहे।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -