सनातन धर्म को लेकर राहुल गांधी ने उगला जहर, PM मोदी की आस्था पर किया हमला, देखें वायरल वीडियो

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे:  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से सनातन धर्म पर निशाना साधा है। उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारका पूजा को ड्रामा बताया है।

उन्होंने पुणे में चुनावी रैली में कहा कि पीएम मोदी कभी पाकिस्तान के बारे में बात करते हैं और कभी समुद्र के नीचे जाकर ड्रामा करता है। वो पानी के नीचे जाकर नाटक करने लगता है। अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी पीएम मोदी का अनादर भी करते हैं। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मेघा अपडेट नाम के अकाउंट ने पोस्ट किया है। इसको अभी तक लगभग 51 हजार लोगों ने देखा है। ये पहली बार नहीं है, जब उन्होंने हिंदुओं के सनातन धर्म पर कटाक्ष किया है। इसके अलावा वो पीएम मोदी पर भी लगातार हमला करते रहते हैं। वो उन्हें तानाशाह भी कहते हैं।

यह भी पढ़ें: किसानों ने शुरू किया रेल रोको आंदोलन, 46 ट्रेनें 3 दिनों के लिए रद्द, बदले गए 100 ट्रेनों के रूट

यह भी पढ़ें: हमीदा बानो: कहानी उस भारतीय ‘महिला पहलवान’ की, जिसे कोई मर्द कभी हरा नहीं सका, जानिए क्या थी उनकी डाइट

यह भी पढ़ें: बीवी के आशिक को गिफ्ट किया स्पीकर, ऑन करते ही हो गया ब्लास्ट, आशिक और उसकी बेटी की दर्दनाक मौत, दो अन्य घायल

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -