सगी बहन की हत्या कर घर के आंगन में दफनाया, वजह जान हैरान रह गयी पुलिस

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
बरेली/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के बरेली में बेहद खौफनाक मामला सामने आया। एक भाई ने अपनी बड़ी बहन की हत्या कर उसके शव को घर में ही दफना दिया औऱ उसके ऊपर से सीमेंट का फर्श डाल दिया ताकि किसी को लाश न मिल सके। हालांकि इसके बावजूद आरोपी बच नहीं पाया और पुलिस ने बुधवार को हत्या के 14 दिन बाद आरोपी की निशानदेही पर शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

21 मार्च से लापता थी बड़ी बहन रानी

मामला सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सनइया धन सिंह गांव का है। मृतक बहन रानी रुद्रपुर से 15 मार्च को अपने मायके पहुंची थी और इसके बाद 21 मार्च से वह गायब थी। इस मामले में रानी के एक भाई लखन ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. मामले में छानबीन के दौरान जब पुलिस को छोटे भाई रामू पर शक हुआ तो कड़ाई से पूछताछ की गई। जिसके बाद आरोपी भाई ने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर घर से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

50 हजार के लिए सगी बहन का कत्ल

दरअसल, रुपयों को लेनदेन के कारण बहन रानी से गुस्सा होने पर रामू ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को घर में ही 4 फिट गड्ढे में दफनाकर ऊपर से फर्श डाल दिया। मृतका रानी की शादी उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासीअलिकेश से हुई थी। उसने अपने भाई को टेंपो खरीदने के लिए 50 हजार रुपए उधार दिए थे। उसने जब अपनी बेटी की शादी के लिए रुपए मांगे तो रामू गुस्सा हो गया और उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: “स्टडी इन हांगकांग” 7 अप्रैल को आयोजित इंडिया एजुकेशन फेयर में छात्र तलाशेंगे उच्च शिक्षा के अवसर

यह भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग द्वारा लू से बचाव हेतु एडवाइजरी जारी, भीषण गर्मी से बचने आवश्यक उपाय अपनाने दी गयी सलाह

यह भी पढ़ें: गर्मियों में शरीर को ठंडा रखते हैं ये 4 ड्राई फ्रूट्स, जानिए इन्हें खाने का सही तरीका

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -