शादी से पहले मुस्लिम धर्म अपनाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, फिर करेंगी निकाह, प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री में मची खलबली

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे: बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आगामी शादी से पहले एक बड़ा फैसला लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी अपनी शादी से पहले मुस्लिम धर्म अपनाने जा रही हैं और फिर अपने मंगेतर के साथ निकाह करेंगी.

धर्म परिवर्तन का निर्णय

सोनाक्षी सिन्हा के इस निर्णय ने उनके प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है. हालांकि, उन्होंने अभी तक इस फैसले पर सार्वजनिक रूप से कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उनके करीबी सूत्रों के अनुसार, सोनाक्षी ने यह निर्णय अपने प्रेमी और उनकी धार्मिक मान्यताओं का सम्मान करते हुए लिया है.

निकाह की तैयारी

सोनाक्षी सिन्हा और उनके मंगेतर की निकाह की तैयारी जोरों पर है. परिवार और करीबी दोस्तों के बीच यह आयोजन होने वाला है. बताया जा रहा है कि निकाह की रस्में बहुत ही निजी और पारंपरिक तरीके से संपन्न की जाएंगी.

प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिक्रियाएं

सोनाक्षी सिन्हा के इस फैसले पर प्रशंसकों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।. कुछ लोग उनके साहस और प्रेम के प्रति सम्मान व्यक्त कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे व्यक्तिगत मामला मानकर किसी भी प्रकार की टिप्पणी से बच रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने सोनाक्षी के इस फैसले का सम्मान किया है और उन्हें आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनाक्षी सिंहा इस नई शुरुआत के साथ अपने करियर और व्यक्तिगत जीवन को कैसे संतुलित करती हैं.

आगामी योजनाएं

सोनाक्षी सिन्हा के निकाह के बाद उनके करियर की योजनाएं भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उम्मीद है कि वे अपनी पेशेवर और निजी जीवन को समान रूप से संभालते हुए अपने प्रशंसकों को और भी बेहतरीन फिल्में देंगी.

इस निर्णय ने निश्चित रूप से सोनाक्षी सिन्हा की ज़िंदगी में एक महत्वपूर्ण मोड़ लाया है और उनके प्रशंसक उन्हें इस नई यात्रा में समर्थन देने के लिए तत्पर हैं.

यह भी पढ़ें : जानिए कौन है लेडी डॉन सपना साहू…इसके हुस्न के जाल में जो फंसा उसका निकल पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

यह भी पढ़ें : बकरीद के दिन जावेद ने गाय काटकर WhatsApp स्टेटस पर लगाया फोटो, केस दर्ज होते ही हुआ फरार

यह भी पढ़ें : मक्का में इस बार रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, हज गए 500 से अधिक लोगों की मौत, 68 भारतीय भी शामिल

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
843SubscribersSubscribe

शहर को खोदापुर की तरफ ले जाते स्मार्ट अमित कुमार आयुक्त...

*व्यापार विहार स्मार्ट रोड में खड्डे, वाहन हो रहें दुर्घटना ग्रस्त बिलासपुर/स्वराज टुडे : जब से स्मार्ट शहर का स्मार्ट आयुक्त अमित कुमार आये हैं...

Related News

- Advertisement -