शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, मगर चढ़ गया परिजनों के हत्थे और फिर जो हुआ…

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
ग्वालियर/स्वराज टुडे: ग्वालियर में एक प्रेमी जोड़े को उनके परिवार वालों ने जिस तरह तालिबानी सजा दी, उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह घटना पिछले रविवार की बताई जा रही है, लेकिन मामला अब सामने आया है. रात में जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो प्रेमिका के परिजनों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी जोड़े को रस्सी से बांध दिया गया. फिर शुरू हुआ बेरहमी से पिटाई का सिलसिला. हैरानी की बात यह है कि इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रेमी को तालिबानी सजा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का और लड़की को रस्सी से एक खंभे से बांध दिया गया है. लड़की अपने परिवार वालों से रहम की भीख मांगती नजर आ रही है, लेकिन परिवार वाले उसका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं, वो उसे बेरहमी से पीटते रहते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे घर के लोगों ने लड़के को जमीन पर औंधे मुंह लिटा दिया है, उसके हाथ-पैर बांध दिए हैं और उसे जमकर पीटा जा रहा है.

परिजनों ने युवक-युवती को रस्सी से बांध दिया

मामला ग्वालियर के भितरवार थाना क्षेत्र के देवगढ़ गांव का है. देवगढ़ गांव का रहने वाला पिंकी परिहार रविवार रात अपनी शादीशुदा प्रेमिका सोना बाथम से मिलने मोहनगढ़ गांव पहुंचा। जब पिंकी और सोना अपने कमरे में अकेले थे, तभी सोना के परिवार वालों को कुछ आहट महसूस हुई, तो उन्होंने सोना के कमरे में झाँककर देखा और वहाँ उन्हें पिंकी और सोना के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला। सोना के परिवार वालों ने तुरंत पिंकी को पकड़ लिया और बांध दिया. इतना ही नहीं, परिवार ने अपनी बेटी को पीटने से भी गुरेज नहीं किया.

शादीशुदा प्रेमिका

पता चला कि सोना बाथम शादीशुदा है और अपने पति से अनबन के कारण अपने मायके में रह रही थी। उसके परिवार को सोना का अपने प्रेमी से मिलना पसंद नहीं था, इसलिए उन्होंने दोनों को रस्सी से बांध दिया और उसे उसके किए की सजा देने के लिए बेरहमी से पीटा. जानकारी के मुताबिक इस मामले में हमलावरों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं, पुलिस के आला अधिकारियों ने कहा है कि वीडियो की जांच के बाद ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: अस्पताल है या देह व्यापार का अड्डा ! आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 5 युवतियों समेत आठ लोग

यह भी पढ़ें: आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गई 70 दिनों से फरार नाबालिग लड़की, प्रेमी के साथ मिलकर की थी पिता और भाई की हत्या

यह भी पढ़ें: यूपी में BJP की इस एक गलती से बिगड़ सकता है पूरा खेल…C-Voter के फाउंडर का चौंकाने वाला दावा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -