राहुल गांधी की न्याय यात्रा का भाजयुमो ने किया विरोध प्रदर्शन, लगाए ‘राहुल गांधी वापस जाओ’ और ‘जय श्री राम’ के नारे

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: वायनाड से कांग्रेस सांसद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आने का भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है ।

इस विषय पर भारतीय जनता युवा मोर्चा कोरवा के जिला अध्यक्ष पंकज सोनी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से एकमात्र प्रश्न किया कि जो पार्टी आज तक बहुसंख्यक धर्म के मानने वालों के साथ सदैव ही अन्याय करने का कार्य करते आ रही है, आज उसे इस यात्रा की आवश्यकता क्यों पड़ी?

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनसे प्रश्न पूछा है कि Rahul Gandhi जी आखिर प्रभु श्रीराम के नाम से आपको इतनी तकलीफ क्यूँ है ?

भाजयुमो के साथियों ने काँग्रेस के युवराज की तथाकथित न्याय यात्रा का प्रभु श्रीराम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के भैसमा क्षेत्र में जय श्रीराम के नारों के साथ रवाना किया। बता दें कि इन्होंने अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया था, जिसे लेकर हिन्दू संगठनों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

पहली बीवी के रहते दूसरी से किया निकाह.. फिर दो बच्चे...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: देश में तीन तलाक पर कड़े कानून लागू कर दिए जाने के बावजूद तलाक देने के सिलसिले पर लगाम लगती नजर नहीं...

Related News

- Advertisement -