यूपी के कांग्रेस मुख्यालय के बाहर 1 लाख खटाखट लेने की लगी लाइन, पहली बार पीएम मोदी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने के बाद उत्तर प्रदेश में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के दफ्तर के बाहर महिलाएं 1 लाख रुपये लेने के लिए पहुंच गईं थीं. इसका एक वीडियो भी सामने आया था. महिलाएं गारंटी कार्ड लेकर कांग्रेस के दफ्तर के बाहर पहुंचीं थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिलाओं ने कहा कि चुनाव के दौरान INDIA अलायंस ने पैसे देने का वादा किया था. अब कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है. हम गारंटी कार्ड जमा करने आए हैं.

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका जिक्र शुक्रवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी NDA की बैठक में किया. एनडीए संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “10 साल बाद भी कांग्रेस 100 सीटों का आंकड़ा नहीं छू सकी. अगर 2014, 2019 और 2024 के चुनावों को मिला दें तो कांग्रेस को इतनी सीटें भी नहीं मिलीं, जितनी बीजेपी को इस चुनाव में मिलीं. मैं साफ देख सकता हूं कि इंडी गठबंधन के लोग पहले धीरे-धीरे डूब रहे थे, अब वे तेजी से डूबने वाले हैं.”

क्या कहा पीएम ने?

पीएम ने कहा कि ये लोग कितने ही बड़े झूठ बोलते रहे हैं. आप देखिए चुनाव के समय उन्होंने देश के सामान्य नागरिक को गुमराह करने के लिए जो पर्चियां बांटी… कि ये देंगे वो देंगे… दो दिन से मैं देख रहा हूं कि कांग्रेस के दफ्तरों पर लोग कतार लगाकर खड़े हैं कि ये पर्ची है 1 लाख रुपया कहां है लाओ भाई… मांग रहे हैं लोग… यानी जनता जनार्दन की आंखों में आपने धूल झोंकी. उसको लग रहा था कि चार जून के बाद पैसे मिल जाएंगे. अब उनको धक्का मारा जा रहा है. निकाला जा रहा है. इस तरह की हरकतों को न कभी देश भूलता है और न कभी माफ करता है.

मोदी ने कहा कि आज के वातावरण में देश को सिर्फ और सिर्फ एनडीए पर ही भरोसा है और जब इतना अटूट विश्वास और भरोसा है तो स्वाभाविक है कि देश की अपेक्षाएं भी बढ़ेंगी और मैं इसे अच्छा मानता हूं. मैंने पहले भी कहा था कि पिछले 10 साल का कार्य तो सिर्फ ट्रेलर है. और ये मेरा कमिटमेंट है… हमें और तेजी से और विश्वास से, और विस्तार से… देश की आकांक्षाओं को पूर्ण करने में रत्तीभर भी विलंब नहीं करना है.

यह भी पढ़ें: मुस्लिम वेशभूषा में भड़काऊ टिप्पणी करने वाला हिन्दू शख्स गिरफ्तार, पढ़िए पूरी ख़बर

यह भी पढ़ें: पिछले 14 सालों से जिस रास्ते से नियमित पैदल मंदिर जाती थी खाटू श्याम बाबा की अनन्य भक्त आरती टांक, आज उसी राह पर सड़क हादसे में चली गयी जान

यह भी पढ़ें: इमरान मसूद की जीत के बाद समर्थकों ने सड़कों पर मचाया जमकर हुड़दंग, पुलिस के सामने बाइक पर की स्टंटबाजी, राह चलती महिलाओं को किए अश्लील इशारे

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -