मई में बनाएं अपने लाइफ पार्टनर संग थाईलैंड घूमने का प्लान, 4 दिन के पैकेज पर खर्च होंगे बस इतने रुपए

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: गर्मी के मौसम में दुनिया भर के लोग अक्सर ठंडे प्रदेशों की ओर घूमने जाते हैं। भीषण गर्मी के इस मौसम में भारतीय भी जमकर घूमते हैं। देश के बाहर अगर आप घूमने का प्लान करते हैं तो थाईलैंड बेहद सस्ता, संदुर और बेस्ट ऑप्शन है।

हर साल लाखों भारतीय थाईलैंड घूमने जाते हैं। हनीमून के लिए भी थाइलैंड बेस्ट ऑप्शंस में से एक है। अगर आप भी मई के महीने में थाईलैंड घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो ये खबर आपके बड़े काम की हो सकती है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने थाईलैंड को लेकर एक स्पेशल एयर टूर पैकेज (IRCTC Air Tour Package) निकाला है।

थाईलैंड के इस स्पेशल एयर टूर पैकेज का नाम TREASURES OF THAILAND EX HYDERABAD (SHO12) है। ये स्पेशल एयर टूर पैकेज 3 रात और 4 दिन का है। ये पैकेज अगले महीने की 9 तारीख, यानी 9 मई को हैदाराबाद से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा, जिसमें हैदराबाद से बैंकॉक आना-जाना नोक एयर की फ्लाइट से होगा।

आईआरसीटीसी के इस पैकेज में शामिल है 4 ब्रेकफास्ट, 4 लंच और 3 डिनर

आईआरसीटीसी के इस स्पेशल एयर टूर पैकेज में आप बैंकॉक के साथ पटाया भी घूम सकेंगे। इसके अलावा इस पूरे पैकेज में आप थ्री स्टार होटल में रहेंगे। वहीं मील प्लान की बात करें तो इस पैकेज में आपको 4 ब्रेकफास्ट, 4 लंच और 3 डिनर मिलेगा। साथ ही थाईलैंड से पूरे पैकेज के दौरान एक लोकल टूर गाइड साथ में रहेगा। इस स्पेशल पैकेज में कुल सीटों की संख्या 34 है। पैकेज में 80 साल तक के लोगों को ट्रैवल इंश्योरेंस भी मिलेगा।

जानिए स्पेशल टूर पैकेज

वहीं बात अगर इस स्पेशल एयर टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 57,415 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल और ट्रिपल शेयरिंग में 49,040 रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा बच्चे के लिए बेड लेने पर 47,145 रुपए और बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 42,120 रुपए खर्च करने होंगे। अगर आप भी इस स्पेशल एयर टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट www. irctctourism.com पर जाकर खुद भी बुक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: देश के पहले ही चुनाव में दूध बेचने वाले से हार गए थे संविधान निर्माता अंबेडकर, सदमे में हो गई थी मौत; जानें क्या हुआ था खेला

यह भी पढ़ें: प्‍लेट भर-भरकर मटन खाने लगे बाराती, वेटर के टोकने पर गुस्से से हुए लाल, हत्या कर शव कुएं में फेंका

यह भी पढ़ें: पहले दिया तीन तलाक, फिर मामा के लड़के से जबरन कराया हलाला, अब दुबारा अपनाने से भी मुकरा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -