भविष्य देखकर लौटा शख्स, बताया खतरनाक होंगे 2024 के आने वाले महीने

- Advertisement -

समय यात्रा (Time traveller prediction) मुमकिन है या नहीं है, ये तो विवाद का विषय है, पर फिलहाल समय यात्रा नहीं हो सकती, ये सिर्फ कोरी कल्पना है. मगर सोशल मीडिया पर कई लोग इसे लेकर भ्रम फैलाते हैं और ऐसे-ऐसे दावे करते हैं जैसे उन्होंने वास्तव में भविष्य देख लिया हो.

इन दिनों एक शख्स का दावा भी लोगों को चौंका रहा है. वो इसलिए क्योंकि इस शख्स ने दावा किया है कि वो भविष्य देखकर लौटा है और वो जानता है कि 2024 के आने वाले महीने बेहद खतरनाक साबित होने वाले हैं.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार टिकटॉक यूजर ‘Radianttimetraveler’ने हाल ही में ए कवीडियो पोस्ट किया है जिसमें उसने इस बारे में दावा किया है. उसने 2024 (2024 prediction time travel) के लिए 5 सबसे खतरनाक बातों का जिक्र किया है जिसमें विश्व युद्ध भी शामिल है. वीडियो में उसने कहा है कि लोग इस बात पर यकीन नहीं करते कि वो समय यात्री है, इसलिए 2024 में होने वाली 5 बड़ी घटनाओं का जिक्र वो करने वाला है.

शुरू होगा विश्व युद्ध!

उसने कहा कि 27 मई को अमेरिका में दूसरे विश्व युद्ध की शुरुआत होगी, जब टेक्सास खुद को पूरे देश से अलग करने में लग जाएगा. इसके बाद अन्य देश भी अमेरिका के अलग-अलग राज्यों का पक्ष लेंगे और ये तीसरे विश्व युद्ध में बदल जाएगा. इसके बाद शख्स ने 4 जून के लिए भी दावा किया है, जिस दिन भारत में लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे. इस दिन पहला ऐसा इंसान बनकर तैयार होगा जो इंसान और चिंपांजी से मिलकर बना होगा. उसे इंसानों की तरह बोलना और बंदरों की भाषा भी आती होगी. उसके शरीर पर फर होंगे और पूंछ भी होगी. वो दूसरे बंदरों को बोलना सिखाएगा.

सितंबर में आएगा तूफान!

24 जुलाई को लेकर उसका एक बड़ा दावा है. उसने कहा कि उस दिन अमेरिका में येलोस्टोन ज्वालामुखी फूट जाएगा जिससे अमेरिका और कनाडा में राख भर जाएगी. इसके वजह से एक बड़ी घाटी का निर्माण होगा जो ग्रैंड कैनियन से भी ज्यादा बड़ी होगी. उसने कहा कि 15 अगस्त को रॉकी पहाड़ों में असली के ड्रैगन्स मिलेंगे, जो उड़ सकेंगे, उनके मुंह से आग निकलती होगी. 15 सितंबर को अमेरिका के पूर्वी तट से एक हाइपरकेन (तूफान) टकराएगा जिसकी हवा की स्पीड 800 किमी प्रति घंटे होगी.

यह भी पढें: स्टेशनों और ट्रेनों में तलाशते हैं शिकार, अगर यात्री करते हैं ये गलती तो….

यह भी पढें: सगी बहन की हत्या कर घर के आंगन में दफनाया, वजह जान हैरान रह गयी पुलिस

यह भी पढें: एसी के नाम पर मैकेनिक आपको नहीं लगा पाएंगे चुना, खुद पता करें एसी में गैस खत्म हुआ है या नहीं ?

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -